एसडीएम व तहसीलदार ने किया गांवों में वैक्‍सीनेशन का निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश Aligarh news

डीएम चंद्रभूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह व तहसीलदार सौरभ यादव ने वैक्सीनेशन कोविड जांच कार्य का गांव रफायतपुर पायदापुर तोछीगढ़ नौगावां में निरीक्षण किया। एसडीएम ने बताया कि तहसील क्षेत्र में वेक्सीनेशन जांच व दवा वितरण का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 08:29 PM (IST)
एसडीएम व तहसीलदार ने किया गांवों में वैक्‍सीनेशन का निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश Aligarh news
मंगलवार को 167 लोगों के वैक्सीनेशन व 121 लोगों की जांच की गई।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास तहसील क्षेत्र के गांवों में किए जा रहे वैक्सीनेशन व जांच का मंगलवार को एसडीएम व तहसीलदार ने निरीक्षण किया। इस दौरान आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


मंगलवार को 167 लोगों के वैक्सीनेशन हुए

डीएम चंद्रभूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह व तहसीलदार सौरभ यादव ने वैक्सीनेशन, कोविड जांच कार्य का गांव रफायतपुर, पायदापुर, तोछीगढ़, नौगावां में निरीक्षण किया। एसडीएम ने बताया कि तहसील क्षेत्र में वेक्सीनेशन, जांच व दवा वितरण का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। मंगलवार को 167 लोगों के वैक्सीनेशन व 121 लोगों की जांच की गई है। गांव पढ़ील में निगरानी समिति की बैठक की गई। बैठक में लोगों को कोरोना महामारी से बचने के लिए जागरूक किया व ग्रामीणों से बिना किसी कार्य के घर से बाहर न निकलने, साबुन से हाथ धोने व मास्क का प्रयोग करने की अपील की गई।

यह लोग रहे उपस्‍थित

इस मौके पर शान्ति देवी, भगवती सिंह, कुसुम देवी, बृजेश देवी, वीरेंद्र सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता लव उपाध्याय, प्रेम सागर, दुर्गेश उपाध्याय, रामकिशन सिंह, हरेंद्र सिंह, दिनेश, संजय आदि ग्रामीण मौजूद रहे। गांव तोछीगढ़ में सीएचसी अधीक्षक डा. कुलदीप राजपुरी के नेतृत्व में रवि चौधरी, पंकज शर्मा, रवि शर्मा की टीम ने जांच की। इस मौके पर परोपकार सामाजिक सेवा समिति के अध्यक्ष जतन चौधरी, धर्मवीर सिंह, सौनू वाष्र्णेय, अमर सिंह, किशनवीर सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी