अलीगढ़ में रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर बढ़ रहा कोरोना की जांच का दायरा

शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। लगातार तीसरे दिन रेलवे स्टेशन पर तीन यात्री गुरुवार को भी कोरोना संक्रमित मिल गए। जिन्हें कोरोना हास्पिटल भेजा गया है। कोरोना संक्रमितों के मिलने से रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर सतर्कता बढ़ा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:07 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:07 AM (IST)
अलीगढ़ में रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर बढ़ रहा कोरोना की जांच का दायरा
अलीगढ़ में रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर बढ़ रहा कोरोना की जांच का दायरा

जासं, अलीगढ़ : शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। लगातार तीसरे दिन रेलवे स्टेशन पर तीन यात्री गुरुवार को भी कोरोना संक्रमित मिल गए। जिन्हें कोरोना हास्पिटल भेजा गया है। कोरोना संक्रमितों के मिलने से रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। एसएसपी दफ्तर पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम आने व जाने वाले फरियादियों की जांच कर रही हैं। सारसौल स्थित रोडवेज बस स्टैंड परिसर में बैरिकेडिग की गई है। यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम यात्रियों की जांच कर रही है। प्रशासन की सख्ती के बाद भी बस में सवार होने वाले यात्री गुरुवार को भी बिना मास्क लगाए ही सफर करते दिखाई पड़े। यात्रियों के अलावा बस स्टाफ भी कोविड-19 के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखा। यहां दिन भर में करीब 180 यात्रियों की जांच की गई। गांधीपार्क व मसूदाबाद बस स्टैंड पर खासी लापरवाही देखने को मिली। यात्री व बस स्टाफ बिना मास्क ही जोखिम भरी यात्रा करते नजर आए। एसएसपी दफ्तर पर भी फरियाद लेकर पहुंचे दो फरियादी संक्रमित मिल गए।

........

कालेजों में सीमित संख्या में बुलाए जाएंगे छात्र-छात्राएं

जासं, अलीगढ़ : एसवी, डीएस व टीआर डिग्री कालेज में सीमित संख्या में छात्र-छात्राओं को बुलाया जाएगा। जिन विद्यार्थियों का कोर्स पूरा हो चुका है, उनको तैयारी के लिए अवकाश दिया जाएगा। डीएस कालेज के प्राचार्य डा. हेमप्रकाश ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश कुलपति प्रो. अशोक मित्तल ने दिए हैं। इसके तहत जिन छात्र-छात्राओं की कक्षाएं चल रही हैं, उनको सीमित संख्या में कालेज बुलाया जाएगा। कोविड-19 गाइडलाइंस के अनुसार प्रवेश दिया जाएगा। एसवी कालेज के प्राचार्य डा. पंकज कुमार वाष्र्णेय ने कहा कि आधे-आधे बच्चों को दो दिन में बुलाने पर भी विचार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी