अलीगढ़ में सिक्रोनाइजेशन टेस्ट की तैयारियों का एमडी ने लिया जायजा

अलीगढ़ जासं कासिमपुर में अगले माह होने वाले नवनिर्माणाधीन यूनिट 660 का सिक्रोनाइजेशन टेस्ट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 10:02 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 10:02 PM (IST)
अलीगढ़ में सिक्रोनाइजेशन टेस्ट की तैयारियों का एमडी ने लिया जायजा
अलीगढ़ में सिक्रोनाइजेशन टेस्ट की तैयारियों का एमडी ने लिया जायजा

अलीगढ़, जासं : कासिमपुर में अगले माह होने वाले नवनिर्माणाधीन यूनिट 660 का सिक्रोनाइजेशन टेस्ट का उद्घाटन सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के हाथों हो सकता है। इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए लखनऊ के आला अधिकारी कासिमपुर पावर हाउस में डेरा डाले हुए हैं। तीन घंटे के औचक निरीक्षण में धीमी रफ्तार पर अधिकारियों के पेच कसते नजर आए।

अगले माह होने वाले सिक्रोनाइजेशन टेस्ट की तैयारी देखने के लिए पावर कार्पोरेशन के एमडी एम गुरु प्रसाद (आईएएस) एवं टेक्नीकल डायरेक्टर अजीत तिवारी ने सोमवार की रात आठ बजे 250 मेगावाट यूनिट का निरीक्षण किया।

अगले दिन सोमवार की सुबह से दोपहर तक अगले माह होने वाले सिक्रोनाइजेशन टेस्ट की तैयारियों का बारीकी से जायजा लिया एवं आला अधिकारियों के साथ बैठक कर यूनिटों की कार्य प्रगति की समीक्षा की।

इधर कासिमपुर पावर हाउस में एमडी के आने के चलते प्रबंधन ने परियोजना परिसर में घूम रहें निराश्रित गोवंशों को मिनिस्ट्रियल क्लब में बंद करवा दिया। दो दिन से बंद भूखे प्यासे गोवंश की जानकारी मिलने पर विश्व हिन्दू परिषद नेता राम कुमार आर्य अपने साथियों के साथ पहुंचे और मुख्य महाप्रबंधक की शिकायत सीडीओ अंकित खंडेलवाल से की। सीडीओ के आदेश पर सारे गोवंश बाहर निकाले गए। वहीं उत्तर प्रदेश भूतपूर्व सैनिक कल्याण निगम के गार्ड द्वारा गोवंश को लौहे की रॉड से मारने को लेकर थाने में तहरीर दी है।

वहीं जवां ब्लाक में मंगलवार को ब्लाक अध्यक्ष पद का चुनाव ब्लाक प्रमुख ठाकुर हरेन्द्र सिंह एवं अखिल भारतीय पंचायत संगठन के जिला अध्यक्ष ठाकुर मनोज सिंह के समक्ष हुआ। इसमें कासिमपुर देहात के प्रधान शिव कुमार चौहान को निर्विरोध ब्लाक अध्यक्ष पद पर चुना गया एवं ब्लाक प्रमुख ने मौके पर प्रमाण पत्र दिया।

इस दौरान मनोज सागर, नीरज सिंह, सनी, धर्मेद्र लोधी, रूपेन्द्र, राजेश, सुरेन्द्र चौधरी, राहुल सिंह, भुवनेश कुमार, मुकेश कुमार सूर्यवंशी, मूलचंद, सौदान सिंह, संजय कुमार, महेन्द्र कुमार आदि गांव के सैकड़ों प्रधान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी