AGRA : बहन के यहां आए भाई की हत्या, तालाब में मिला शव, चार पर केस दर्ज

तलाशने के बाद लोगों ने बेटे को भतीजी के ससुर प्रेमराज के साथ देखने की बात बताई। काफी तलाशने के बाद भी जब बेटा का कोई सुराग नहीं मिला तो दामाद लोकेंद्र सिंह ने 14 नवंबर को पिसावा थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

By Vivek Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 10:16 PM (IST)
AGRA : बहन के यहां आए भाई की हत्या, तालाब में मिला शव, चार पर केस दर्ज
बहन के यहां आए भाई की हत्या, तालाब में मिला शव, चार पर केस दर्ज

संसू, पिसावा : क्षेत्र के गांव बसेरा में बहन के यहां आए भाई की पिछले दिनों हुई हत्या में रविवार को थाना में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना के गांव अच्छेजा घाट निवासी गजेंद्री देवी पत्नी बृजपाल ने मुकदमा पंजीकृत कराते हुए बताया कि बेटा सोमवीर 25 अक्टूबर 2022 को पिसावा के गांव बसेरा में बहन इंद्रेश से मिलने आया था। जहां से 28 अक्टूबर को बुलंदशहर के जहांगीरपुर के गांव मांचड में उसकी भतीजी ममता से मिलने के लिए चला गया था। उसके बाद ना तो गांव लौटा न बहन के यहां पहुंचा।

तलाशने के बाद लोगों ने बेटे को भतीजी के ससुर प्रेमराज के साथ देखने की बात बताई। प्रेमराज ने भी बेटे को घर पर आना कबूल किया। काफी तलाशने के बाद भी जब बेटा का कोई सुराग नहीं मिला तो दामाद लोकेंद्र सिंह ने 14 नवंबर को पिसावा थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

11 जनवरी को मांचड गांव की पोखर में मिला एक शव मिला। जानकारी पर स्वजन के साथ जहांगीरपुर थाना पहुंची। जहां कपड़े, जूते व फोटो आदि से उसकी पहचान बेटा सोमवीर के रूप में हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सिर में चोट लगने से मौत का कारण आया। पीड़िता का आरोप है कि मांचड गांव के प्रेमराज, अनिल, टीनू व ममता ने उसके बेटे की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से बेटे के शव को पोखर में फेंक दिया था। एसओ उपेंद्र कुमार मालिक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी