बंद घरों को निशाना बनाने वाले शातिरों को खोज रही पुलिस, अब तक खाली हाथ Aligarh News

20 दिसंबर 2020 को गांधीपार्क क्षेत्र की प्रेम नगर काॅलोनी के रिटायर्ड बैंक मैनेजर कृष्णकांत गुप्ता के बंद मकान से चोर लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व हजारों की नकदी भी चोरी कर ले गए थे ।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:14 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:14 AM (IST)
बंद घरों को निशाना बनाने वाले शातिरों को खोज रही पुलिस, अब तक खाली हाथ Aligarh News
पुलिस एक सप्ताह बाद भी अब तक नहीं तलाश सकी है।

अलीगढ़, जेएनएन। बंद घरों व दुकानों को निशाना बनाने वाले चोरों के एक गिरोह में शामिल व फरार चल रहे तीन सदस्यों को पुलिस लगातार खोज रही है। पुलिस एक सप्ताह बाद भी अब तक नहीं तलाश सकी है। पुलिस गिरोह के सरगना समेत चार सदस्यों के अलावा चोरी का माल खरीदने वाले दो स्वर्णकार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

 रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर से चोरी

20 दिसंबर 2020 को गांधीपार्क क्षेत्र की प्रेम नगर काॅलोनी के रिटायर्ड बैंक मैनेजर कृष्णकांत गुप्ता के बंद मकान से चोर लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व हजारों की नकदी भी चोरी कर ले गए थे । 10 जनवरी को गांधीपार्क पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से बौनेर मोड़ से चोरी के माल को बेचने जा रहे चोरों के गिरोह में शामिल गिरोह के सरगना व एक महिला समेत चार आरोपितों को मोपेड गाड़ी व चोरी के माल और तमंचे-कारतूस के साथ दबोचा था । पकड़े गए चोरों में मिंटू चौहान निवासी बघेल नगर, क्वार्सी, रिंकू मडरी व रिंकू सिंह, आशा पत्नी पप्पू निवासी मोहन नगर, धनीपुर मंडी, गांधीपार्क शामिल हैं। इसके अलावा चोरी का माल खरीदने वाले स्वर्णकार कन्हैया वर्मा निवासी पक्की सराय खिरनीगेट, सासनीगेट व प्रमोद कुमार वर्मा निवासी बड़ा बाजार, अतरौली को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से खरीदा गया माल बरामद किया था । सीओ बन्नादेवी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि चोरों केे गिरोह में शामिल रहे पप्पू व सोनू निवासी मोहन नगर, धनीपुर मंडी अभी फरार हैं और उन्हें तलाशा जा रहा है ।

chat bot
आपका साथी