नशे में लोगों पर कार चढ़ाने वाले दोनों लोगों को पुलिस ने मुचलके पर छोड़ा Aligarh News

र्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड पर सोमवार देररात कार सवारों युवकों ने नशे में उत्पात मचाया था। पहले नगर निगम के इंजीनयर व दो कर्मचारियों पर कार चढ़ा दी फिर पार्षद की बाइक को सौ मीटर घसीटते ले गए थे।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:36 PM (IST)
नशे में लोगों पर कार चढ़ाने वाले दोनों लोगों को पुलिस ने मुचलके पर छोड़ा Aligarh News
र्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड पर सोमवार देररात कार सवारों युवकों ने नशे में उत्पात मचाया था।

अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड पर सोमवार देररात कार सवारों युवकों ने नशे में उत्पात मचाया था। पहले नगर निगम के इंजीनयर व दो कर्मचारियों पर कार चढ़ा दी, फिर पार्षद की बाइक को सौ मीटर घसीटते ले गए थे। मेडिकल में दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई है। वहीं घायलों की तरफ से कोई तहरीर न मिलने पर पुलिस ने दोनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया। कार को कब्जे में ले लिया है। घायलों की हालत में सुधार बताया जा रहा है। 

ऐसे हुआ हादसा

सोमवार देररात रामघाट रोड स्थित गांधीआइ अस्पताल के बाहर सड़क पर पैच वर्क चल रहा था। यहां पार्षद पुष्पेंद्र जादौन के अलावा नगर निगम के एई अतर सिंह, जेई संजय सिंह, टीएस राजेश गुप्ता व अन्य कर्मचारी खड़े थे। तभी क्वार्सी चौराहे की तरफ से एक तेज रफ्तार क्रेटा कार आई। पहले अतर सिंह पर कार चढ़ा दी। फिर कर्मचारी हैदर व सोनवीर को चपेट में ले लिया। इसी बीच इंजीनियर की कार को टक्कर मार दी। फिर सड़क किनारे खड़ी पार्षद पुष्पेंद्र की बाइक को घसीटते हुए टीआर गर्ल्स कालेज तक ले आए। डिवाइडर से टकराकर कार रुक पाई। इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि रोहित निवासी जयगंज व उसका जीजा शैंकी निवासी दिल्ली का मेडिकल कराया गया है। दोनों नशे में थे। घायलों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। ऐसे में दोनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया है। 

बाइक व कार हो गई थी क्षतिग्रस्त 

हादसा इतना जबरदस्त था कि पार्षद की बाइक के साथ उत्पात मचाने वालों की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। रोड पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने जैसे-तैसे इधर-उधर भागकर जान बचाई थी। कार सवार युवक नशे में धुत थे। कुछ बोलने की भी स्थिति में नहीं थे। इधर, हादसे में तीनों घायलों को देएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी