अलीगढ़ में मृतका के पैतृक घर पर पीएसी तैनात, खुले बाजार

किशोरी की हत्या के बाद जयगंज स्थित उसके पैतृक घर पर मंगलवार को तनावपूर्ण शांति रही। साप्ताहिक बंदी के चलते कुछ दुकानें बंद थीं लेकिन सब्जी परचून की दुकानें खुलीं थीं। मोहल्ले में पीएसी तैनात थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:27 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:27 AM (IST)
अलीगढ़ में मृतका के पैतृक घर पर पीएसी तैनात, खुले बाजार
अलीगढ़ में मृतका के पैतृक घर पर पीएसी तैनात, खुले बाजार

जासं, अलीगढ़ : किशोरी की हत्या के बाद जयगंज स्थित उसके पैतृक घर पर मंगलवार को तनावपूर्ण शांति रही। साप्ताहिक बंदी के चलते कुछ दुकानें बंद थीं, लेकिन सब्जी, परचून की दुकानें खुलीं थीं। मोहल्ले में पीएसी तैनात थी। घर के बाहर पुलिस की टुकड़ी मुस्तैद थी। कांग्रेस व आप नेताओं ने आकर परिवार को सांत्वना दी।

सोमवार को किशोरी के अंतिम संस्कार के बाद जयगंज स्थित पैतृक घर में रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया। मोहल्ले में भी आक्रोश था। घर के बाहर जयगंज चौकी प्रभारी अमित मलिक महिला कांस्टेबल के साथ तैनात थे। इनके साथ डेढ़ सेक्शन पीएसी भी सुरक्षा के लिहाज से तैनात की गई है। सियासी लोग आए और परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा देकर लौट गए।

मामा ने कहा, कुछ समझ नहीं आ रहा, क्या कर रही पुलिस किशोरी के मामा ने कहा कि दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है। यह भी नहीं बताया गया है कि क्या कार्रवाई की जा रही है। गांव के ही कुछ लोगों को उठाया गया था, जिन्हें छोड़ दिया है। पड़ोस के गांव के दो लोग हिरासत में बताए गए हैं, लेकिन आरोपितों के बारे में कोई कुछ नहीं बता रहा। प्रशासन ने भी फिर से कोई संपर्क नहीं किया है।

महिलाओं से नोकझोंक भी हुई

गांव में पुलिस गोपनीय तरीके से भी जांच कर रही है। सादा वर्दी में कई टीमें सक्रिय हैं। मंगलवार दोपहर महिला कांस्टेबल की एक टीम सादा वर्दी में परिवार की महिलाओं से बातचीत करने पहुंची थी। यह नहीं बताया कि वह पुलिस से हैं। बार-बार एक ही तरह के सवाल पूछने पर महिलाएं बिफर गईं। ऐसे में दोनों में नोकझोंक भी हुई। हालांकि बाद में अन्य लोगों ने समझाकर महिलाओं को शांत किया।

किशोरी की चप्पलें व दरातीं भी गायब

किशोरी का दुपट्टा, चप्पल के अलावा दरांती भी नहीं मिली है। पुलिस ने खेत के आसपास पूरा इलाका छान मारा, लेकिन इनका पता नहीं चला है।

chat bot
आपका साथी