Aligarh News : सांसद ने एसएसपी को लिखा पत्र, एएमयू प्राक्टर कार्यालय में खड़े वाहनों की हो जांच

Aligarh News एएमयू प्राक्‍टर कार्यालय के सामने वर्षों से वाहन खड़े हैं ये किसके है किसी को नहीं पता। सांसद सतीश गौतम ने इस मामले में एसएसपी को पत्र लिखकर इन वाहनों की जांच कराने को कहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 22 Nov 2022 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 22 Nov 2022 07:15 AM (IST)
Aligarh News : सांसद ने एसएसपी को लिखा पत्र, एएमयू प्राक्टर कार्यालय में खड़े वाहनों की हो जांच
सांसद सतीश गौतम ने एसएसपी को पत्र लिखकर एएमयू प्राक्टर कार्यालय में खड़े वाहनों की जांच कराने को कहा है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : सांसद सतीश गौतम ने एसएसपी को पत्र लिखकर एएमयू प्राक्टर कार्यालय में खड़े दोपहिया वाहनों की जांच कराने को कहा है। उन्होंने संदेह जताया कि कहीं इन वाहनों का प्रयोग अपराधाें में तो नहीं किया गया। ऐसा नहीं है तो ये वाहन पुलिस के सुपुर्द अब तक क्यों नहीं किए गए।

वर्षों से खड़े वाहन किसके हैं किसी को नहीं पता 

सांसद ने अपने पत्र में कहा है कि सूत्रों से पता चला है कि प्राक्टर कार्यालय परिसर में सैंकड़ों की संख्या में दोपहिया वाहन कई वर्षों से खड़े हैं। ये वाहन क्यों खड़े हैं, किनके हैं, एएमयू प्रशासन ने वाहनों को क्यों खड़ा कर रखा है, इसकी जांच होनी चाहिए। पत्र में कहा कि एएमयू छात्रों का अपराधिक गतिविधियों से पुराना नाता रहा है। प्राक्टर आफिस पर खड़े वाहनों को देखकर ऐसा लगता है कि अलीगढ़ में हुए अपराधों में कहीं इनका प्रयोग तो नहीं हुआ। अगर ऐसा नहीं है तो अभी तक इन वाहनों को उनके मालिक या पुलिस के सुपुर्द क्यों नहीं किया गया। वाहनों की जांच होनी चाहिए।

*Aligarh News : सीएम योगी 25 को अलीगढ़ आएंगे, तैयारियों में जुटा प्रशासन*

इनका कहना है

सांसद के पत्र की जानकारी नहीं है। प्राक्टर कार्यालय में करीब 70 वाहन खड़े हैं , जो 2017 से पहले के हैं। इस संबंध में दो बार पुलिस को पत्र लिखा जा चुका है।

- प्रो. एम वसीम अली, प्राक्टर एएमयू

chat bot
आपका साथी