खुशी-खुशी जा रही थी मायके, जब पता चला बैग से सामान गायब हैंं तो उड़़ गए होश, जानिये क्‍या हुआ Aligarh news

आगरा निवासी रत्नेश देवी किसी कार्यक्रम में सम्मलित होने मंगलवार को अपने मायके चंडौस क्षेत्र के गांव एलमपुरा जा रही थी। दौराउ मोड़ के निकट बस में से उतर कर एक ऑटो में सवार हो गयी। कुछ दूर चलने के बाद कुछ युवक ऑटो में सवार हो गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 05:23 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 05:23 PM (IST)
खुशी-खुशी जा रही थी मायके, जब पता चला बैग से सामान गायब हैंं तो उड़़ गए होश, जानिये क्‍या हुआ Aligarh news
महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अलीगढ़, जेएनएन : चंडौस थाना क्षेत्र के ओगीपुर के निकट एक ऑटो में सवार एक महिला के बैग में रखे आभूषण पार कर दिए। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 अपने मायके जा रही थी महिला

आगरा निवासी रत्नेश देवी किसी कार्यक्रम में सम्मलित होने मंगलवार को अपने मायके चंडौस क्षेत्र के गांव एलमपुरा जा रही थी। दौराउ मोड़ के निकट बस में से उतर कर एक ऑटो में सवार हो गयी। कुछ दूर चलने के बाद कुछ युवक ऑटो में सवार हो गए और बैठने के बहाने महिला के बैग को एक तरफ रख दिया। महिला का आरोप है कि एक युवक अपने बैग को महिला के सामने लगा कर खड़ा हो गया और उसके बैग में रखे हजारों के  सोने व चांदी के आभूषण निकाल लिए, जिसके बाद आरोपित ऑटो को रास्ते में रुकवाकर उसमें से उतर कर चले गए। महिला ने बेग की चेन खुली देखी तो शक हुआ और अपने समान को चेक किया तो उसके होश उड़ गए। महिला ने अपने मायके फोन कर अपने भाई को बुला लिया। थाने  पहुंच कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी