अलीगढ़ में घायल सिक्योरिटी गार्ड की उपचार के दौरान मौत

अलीगढ़ जासं अकराबाद में गोपी चांदपुर स्थित नेशनल हाइवे अथॉरिटी के प्लांट में कार्यरत एक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:37 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:37 AM (IST)
अलीगढ़ में घायल सिक्योरिटी गार्ड की उपचार के दौरान मौत
अलीगढ़ में घायल सिक्योरिटी गार्ड की उपचार के दौरान मौत

अलीगढ़, जासं: अकराबाद में गोपी चांदपुर स्थित नेशनल हाइवे अथॉरिटी के प्लांट में कार्यरत एक सिक्योरिटी गार्ड की अलीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने तमाम ग्रामीणों के साथ प्लांट के अंदर पहुंच कर हंगामा किया। पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया।

गांव कनकपुर निवासी योगेन्द्र सिंह पुत्र भगवान सिंह करीब एक साल से गोपी चांदपुर के निकट नेशनल हाइवे प्लांट में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे। रविवार को वह रोजाना की तरह साइकिल द्वारा घर से प्लांट पर जा रहे थे। वह अभी जीटी रोड पर गांव चांदपुर स्थित बाबा ढाबे के निकट पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। हादसे में योगेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें जेएन मेडिकल कालेज अलीगढ़ भेजा था, जहां सोमवार को योगेन्द्र सिंह की मौत हो गई। योगेंद्र पर दो छोटे-छोटे बेटे व दो बेटियां हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर ग्रामीण प्लांट पर पहुंच गए और मृतक की हाजिरी व अन्य कागजात की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। थोड़ी देर में ही कोतवाली सिकंदाराराऊ के प्रभारी निरीक्षक प्रवेश राणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के परिजन हाजिरी रजिस्टर की कापी की मांग कर रहे थे। उन्होंने प्लांट पर मौजूद नेशनल हाइवे अथॉरिटी के अधिकारियों से बातचीत कर आवश्यक कागजात दिलवा दिए है। अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की बात कही है। उधर मृतक योगेन्द्र सिंह के मौसेरे भाई ललितेश ने ट्रक व उसके अज्ञात चालक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हादसे के जिम्मेदार ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी