खैर में कैंटर पलटने से घायल तीसरे व्यक्ति ने तोड़ा दम Aligarh News

मंगलवार को हादसे में गंभीर रूप से घायल तीसरे घायल अशोक कुमार (40 )पुत्र रतन सिंह ने उपचार के दौरान जेएन मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 07:46 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 07:46 AM (IST)
खैर में कैंटर पलटने से घायल तीसरे व्यक्ति ने तोड़ा दम Aligarh News
खैर में कैंटर पलटने से घायल तीसरे व्यक्ति ने तोड़ा दम Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। खैर कोतवाली क्षेत्र के सेवा नगला से मथुरा में भांजे का भात भरकर सोमवार की देर रात वापस आ रहा कैंटर गोंडा- खैर रोड पर गांव नगला बिरखू  के पास  किलोमीटर के पत्थर से टकराकर कैंटर पलट गया था। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 33 लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे। मंगलवार को हादसे में गंभीर रूप से घायल तीसरे घायल अशोक कुमार (40 )पुत्र रतन सिंह ने उपचार के दौरान जेएन मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल वंदना पुत्री उमेश, नौरंगीलाल, छत्रपाल, विकास, पिंटू, कपिल व छोटू की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद गांव सेवा नगला में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रो रो कर बुरा हाल है।

भात देकर मथुरा से आ रहे थे वापस

गांव सेवा नगला के छत्रपाल सिंह व नेत्रपाल सिंह अपने भांजे अमित पुत्र दिनेश कुमार निवासी एटीवी कॉलोनी, भरतपुर रोड, मथुरा की शादी में भात देने के लिए सोमवार को कैंटर गाड़ी में सवार होकर गए थे। कैंटर में चालक समेत करीब 35 लोग थे। देर शाम भात देकर सभी लोग वापस घर आ रहे थे। जैसे ही कैंटर गाड़ी गौड़ा -खैर रोड पर गांव नगला बिरखू के पास पहुंची तभी चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे लगे किलो मीटर के पत्थर से जा टकराई। फिर पुलिया भिड़ती हुई सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। कैंटर में सवार ग्रामीणों की मदद को चीख-पुकार शुरू हो गई।

chat bot
आपका साथी