बाबरी मंडी में मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबकर दो मजदूर घायल Aligarh news

कोतवाली नगर क्षेत्र के बाबरी मंडी में सोमवार को एक मकान पर काम करने के दौरान छज्जा गिर जाने से दो मजदूर मलबे में दबकर घायल हो गए । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 03:24 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 03:48 PM (IST)
बाबरी मंडी में मकान का छज्जा गिरा, मलबे में  दबकर दो मजदूर घायल  Aligarh news
घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

अलीगढ़, जेएनएन : कोतवाली नगर क्षेत्र के बाबरी मंडी में सोमवार को एक मकान पर काम करने के दौरान छज्जा गिर जाने से दो मजदूर मलबे में दबकर घायल हो गए । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मकान में काम कर रहे थे

अकराबाद क्षेत्र के अधौन गांव के सलमान शहर में आकर दिहाड़ी पर मजदूरी करते हैं । गांधीपार्क चौराहे के पास से सुबह सलमान व उसके साथी मजदूर वाहिद निवासी सराय लड़िया, सासनीगेट को कोतवाली क्षेत्र के बाबरी मंडी निवासी हनीफ खां मकान पर चल रहे काम के लिए मजदूरी कराने ले गए। काम करने के दौरान दोपहर करीब 12 बजे अचानक मकान का छज्जा भरभराकर ढ़ह गया । इससे दोनों मजदूर नीचे गिर गए और छज्जे के मलबे में दब गए। शोर-शराबे पर पहुंचे पड़ोसियों की मदद से मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाला गया। मकान काफी पुराना होेने के चलते जर्जर हो चुका था। इस पर मालिक मकान का नए सिरे से निर्माण करा रहे थे। तोड़फोड़ के दौरान ही यह हादसा हुआ।  उधर मकान मालिक हनीफ खुद ही घायल मजदूरों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और उपचार को भर्ती कराया ।

chat bot
आपका साथी