दिल्‍ली से कायमगंज जा रही इको वैन अलीगढ़ में पलटी, दो की मौत, छह घायल

गंगीरी के पास दिल्ली से अंतिम संस्कार कर कायमगंज फर्रूखाबाद के लिए लौट रही इको कार गंगीरी क्षेत्र के गांव भिलावली मोड़ के निकट पेड़ से टकराकर पलट गई। जिसमें बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छः लोग घायल हो गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:06 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:06 PM (IST)
दिल्‍ली से कायमगंज जा रही इको  वैन अलीगढ़ में पलटी,  दो की मौत, छह घायल
इको कार गंगीरी क्षेत्र के गांव भिलावली मोड़ के निकट पेड़ से टकराकर पलट गई।

अलीगढ़, जेएनएन। गंगीरी के पास दिल्ली से अंतिम संस्कार कर कायमगंज फर्रूखाबाद के लिए लौट रही इको कार गंगीरी क्षेत्र के गांव भिलावली मोड़ के निकट पेड़ से टकराकर पलट गई। जिसमें बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छः लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को छर्रा भेज दिया है।

अंतिम संस्‍कार से लाैट रहे थे सभी

जिला कासगंज के थाना पटियाली क्षेत्र के गांव नगला सेंजन निवासी हेमराज सिंह दिल्ली में रहते थे। गुरुवार को उनकी दिल्ली में मौत हो गई। मौत की सूचना पर जिला फरुखाबाद के कस्बा कायमगंज निवासी रिश्तेदार इको गाड़ी द्वारा दिल्ली गए थे। सभी लोग अंतिम संस्कार के बाद वापस कायमगंज लौट रहे थे। शुक्रवार की सुबह करीब छः बजे चालक को नींद आ गई और गंगीरी के गांव भिलावली मोड़ के निकट गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई।

गाड़ी पलटते ही वहां चीखपुकार मचने लगी। मौके पर ही ट्रांसपोर्ट नगर कायमगंज निवासी सनोज कुमार पुत्र जीवन उम्र 32 तथा रूमा देवी पत्नी मुन्नालाल उम्र 45 की मौत हो गई। सूचना पर तत्काल दरोगा नरेश कुमार मय पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए और घायल आशा, सरिता, सुमंत, जीवन यादव, कंचन तथा मनोज को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र छर्रा भेजा। जहां से कंचन तथा मनोज को गंभीर अवस्था मे अलीगढ़ रैफर कर दिया गया। सूचना पर कायम गंज से दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी