संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव Aligarh News

गभाना क्षेत्र के महरावल में रेलवे ट्रैक पर मंगलवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पड़ा मिला। परिजनों ने सुबह शिनाख्त की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 07:40 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव Aligarh News
संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। गभाना क्षेत्र के महरावल में रेलवे ट्रैक पर मंगलवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पड़ा मिला। परिजनों ने सुबह शिनाख्त की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शादी में डेकोरेशन का काम करता था शेखर

शेखर (23) पुत्र जगदीश निवासी दुबे का पड़ाव कोयला वाली गली शादियों में डीजे चलाने व डेकोरेशन का काम करता था। पिता बरौला स्थित हार्डवेयर फैक्ट्री में काम करते हैं। इकलौते होने के नाते घर की सभी जिम्मेदारी शेखर पर थीं। मां कुजला का वर्ष 2004 में देहांत हो चुका है। वर्ष 2009 में पिता ने निर्वेश के साथ दूसरी शादी कर ली। पिता ने बताया कि निर्वेश सिकंदराराऊ स्थित अपने मायके गई थीं।

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

 मंगलवार शाम करीब चार बजे शेखर घर से निकल गया था। देर रात घर नहीं लौटा तो चिंता होने लगी। रात में ये सोच लिया कि किसी शादी में काम करने चला गया होगा। रात 11 बजे जगदीश भी अपने काम पर चले गए। बुधवार सुबह पुलिस ने शेखर की पैंट की जेब से मिले कार्ड के आधार पर संपर्क किया, जिसके बाद बुधवार सुबह परिजनों ने शिनाख्त की। इंस्पेक्टर गांधीपार्क शंभूनाथ सिंह ने बताया कि अभी मामला स्पष्ट नहीं है। कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है।

होली के बाद थी शादी की तैयारी

पिता के मुताबिक, परिवार में एक गमी हो गई थी, जिसके चलते इस साल शेखर की शादी नहीं हो सकी थी। उन्होंने होली के बाद शेखर की शादी करने की तैयारी कर रखी थी।

chat bot
आपका साथी