सीने को भेदते हुए दिल में फंसी गोली ने ली शाहरुख की जान Aligarh news

हत्या का आरोप शाहरुख के दोस्त जैन लोधी निवासी लोधी हाउस शमशाद मार्केट पर लगा था। आरोप है कि आठ हजार रुपये के लेन-देन को लेकर जैन लोधी ने अंटी में रखे तमंचे से शाहरुख को सीने में गोली मार दी।

By Parul RawatEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 09:27 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:01 PM (IST)
सीने को भेदते हुए दिल में फंसी गोली ने ली शाहरुख की जान Aligarh news
आठ हजार रुपये को लेकर जैन लोधी ने अंटी में रखे तमंचे से शाहरुख को सीने में गोली मार दी

अलीगढ़, जेएनएन। सिविल लाइन क्षेत्र के लोधी हाउस के पास शनिवार को पैसों के लेन-देन को लेकर 32 बोर तमंचे से चली गोली फोटोग्राफर शाहरुख के सीने को भेदते हुए दिल में जाकर फंस गई थी । दिल का फट जाना ही शाहरुख की मौत का कारण बना । पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का पैनल भी इस गोली को एक्सरा कराने के बाद ही खोज सका । उधर देर रात शाहरुख को गोली मारने वाले आरोपित दोस्त की पूछताछ के दौरान थाने में हालत बिगड़ गई और पुलिस जेएन मेडिकल में भर्ती कराना पड़ा।

क्वार्सी के नगला मल्लाह निवासी 22 वर्षीय फोटोग्राफर शाहरुख की सिविल लाइन क्षेत्र के लोधी हाउस के पास शनिवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप शाहरुख के दोस्त जैन लोधी निवासी लोधी हाउस, शमशाद मार्केट पर लगा था। आरोप है कि आठ हजार रुपये के लेन-देन को लेकर जैन लोधी ने अंटी में रखे तमंचे से शाहरुख को सीने में गोली मार दी। शाहरुख ने जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचकर दम तोड़ दिया था। पुलिस ने रात में ही आरोपित जैन लोधी को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित की तबीयत बिगड़ गई। उसे पुलिस जेएन मेडिकल कॉलेज ले गई। हालांकि सुधार होने पर उसे छुट्टी दे दी गई। इंस्पेक्टर सिविल लाइन प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित को दोपहर बाद जेल भेज दिया गया। देर शाम शाहरुख का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

आरोपित पर दर्ज हैं सात मुकदमे

बकौल इंस्पेक्टर सिविल लाइन, आरोपित जैन लोधी पर थाने में आपराधिक इतिहास रहा है। लूट के तीन, हत्या का एक, गुंडा एक्ट, मारपीट व आम्र्स एक्ट का एक-एक मुकदमा दर्ज है। आरोपित नशा करने का भी आदी है।

chat bot
आपका साथी