बिस्किट से भरे कैंटर में लगी आग, 20 लाखों का नुकसान Aligarh News

जनपद अलीगढ़ के अतरौली नगर में छर्रा बस स्टैंड के निकट नोएडा से बिस्किट लेकर आ रहे कैंटर में अचानक आग लग गई। जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया। जानकारी मिलने के बाद दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:50 PM (IST)
बिस्किट से भरे कैंटर में लगी आग, 20 लाखों का नुकसान Aligarh News
नोएडा से बिस्किट लेकर आ रहे कैंटर में अचानक आग लग गई।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ के अतरौली नगर में छर्रा बस स्टैंड के निकट नोएडा से बिस्किट लेकर आ रहे कैंटर में अचानक आग लग गई। जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया। जानकारी मिलने के बाद दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। फायर स्टेशन कर्मियों ने ट्रक में लगी आग पर बमुश्किल काबू पाया।

ऐसे लगी कैंटर में आग

नोएडा स्थित प्रिया गोल्ड फैक्ट्री से बिस्किट से भरा एक कैंटर एटा के छिबरामऊ जा रहा था। कैंटर सुबह चार बजे नगर के छर्रा बस स्टैंड के निकट पहुंचा ही था कि कोहरा अधिक होने के कारण चालक ने कैंटर को वहीं रोड किनारे खड़ा कर दिया। चालक कैंटर में ही सो गया। कुछ देर बाद कैंटर में अचानक आग लग गई। जिससे वहां हड़कंप मच गया। सूचना पाकर फायर स्टेशन कर्मी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने कैंटर में लगी आग पर बमुश्किल काबू पाया। आग बुझने तक कैंटर में रखे लाखों रुपये के बिस्किट जलकर राख हो गए। कैंटर चालक अशोक कुमार ने बताया कि रोड किनारे खड़े कैंटर में आग लगने का कारण समझ में नहीं आया। आग से कैंटर में रखें करीब 20 लाख से अधिक रुपये के बिस्किट जलकर राख हो गए हैं ।

chat bot
आपका साथी