शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

थाना क्वार्सी क्षेत्र के मंजूरगढ़ी में भतीजी की शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे युवक की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक का बड़ा भाई घायल हो गया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 01:03 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 01:03 PM (IST)
शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत, एक घायल
शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

अलीगढ़ (जेएनएन)। थाना क्वार्सी क्षेत्र के मंजूरगढ़ी में भतीजी की शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे युवक की बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक का साढू़ घायल हो गया। इधर युवक की मौत होने पर आसपास के लोगों ने मुआवजे को लेकर जाम लगा दिया। करीब आधे तक लगे जाम को पुलिस ने लोगों को समझाकर खुलवा दिया। घायल को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

भतीजी की शादी के कार्ड बांटने निकला था हरीश

अकराबाद के गांव मंडनपुर में रहने वाले हरीश चंद्र पुत्र हरपाल के बड़े भाई ओमप्रकाश की बेटी रानी की शादी 11 फरवरी को है। गुरुवार को सुबह हरीश अपने साढ़ू राधेश्याम निवासी गंगीरी के साथ भतीजी की शादी के कार्ड बांटने बाइक पर निकले थे। शाम को बारिश की वजह से हरीश अपने साढ़ू के साथ बहन गुड्डी के घर गांव रामगढ़ पंजीपुर में रुक गया। शुक्रवार की सुबह दोनों बाइक पर वापस गांव मंडनपुर जा रहे थे। बताते हैं कि मंजूरगढ़ी के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे हरीश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साढ़े राधेश्याम घायल हो गया। हादसा होते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इन लोगों ने घायल को एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज भिजवाया।

मुआवजे को लेकर लगाया जाम

पुलिस के देरी से पहुंचने की वजह से आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। इन लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। घटना के बीस मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम ले जाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने शव नहीं उठने दिया। काफी देर तक हुई गहमा-गहमी के दौरान पुलिस को समझा दिया। करीब आधा घंटे बाद लोगों ने जाम खोल दिया।

chat bot
आपका साथी