बघराया के प्रधान पर लगे गड़बड़ी के आरोप, जांच के निर्देश Hathras news

हाथरस ब्लाक के गांव बघराया के प्रधान पर विकास कार्यों के नाम पर गड़बड़ी करने के आरोप की शिकायत गांव के लोगों ने डीएम ने की है। डीएम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो सदस्यीय कमेटी गठित जांच करने के निर्देश दिए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 12:03 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 12:03 PM (IST)
बघराया के प्रधान पर लगे गड़बड़ी के आरोप, जांच के निर्देश Hathras news
प्रधान पर विकास कार्यों के नाम पर गड़बड़ी करने के आरोप की शिकायत की गयी है

हाथरस, जेएनएन : हाथरस ब्लाक के गांव बघराया के प्रधान पर विकास कार्यों के नाम पर गड़बड़ी करने के आरोप की शिकायत गांव के लोगों ने डीएम ने की है। डीएम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो सदस्यीय कमेटी गठित जांच करने के निर्देश दिए हैं। टीम कमेटी के नोडल अफसर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बनाए गए हैं। 

सात दिन में मांगी रिपोर्ट

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि ब्लाक हाथरस के गांव बघराया निवासी अखिलेश पुत्र कामेश्वर प्रसाद और बबलू पुत्र शिवराज सिंह एवं भूपेंद्र सिंह पुत्र सत्यभान सिंह, पवन कुमार सिंह पुत्र राजपाल सिंह एवं पंकज कुमार सेंगर पुत्र यतीश कुमार सिंह आदि ने शपथ पत्र के जरिए शिकायत कर प्रधान पर आरोप लगाए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दो सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर दी गई है। टीम में नाेडल अफसर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार मिश्र, सहायक अभियंता लघु सिंचाई तकनीकी अधिकारी भी शामिल होंगे। डीएम ने जांच कमेटी को निर्देशित किया है कि वह पक्ष और विपक्ष से बयान लेकर सात दिन के अंदर जांच रिपोर्ट जिला पंचायत राज अधिकारी बनवारी सिंह को भिजवाना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी