अलीगढ़ में शॉपिंग उत्सव को लेकर दुकानदारों में उत्साह ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना

ग्रेट इंडियन शापिंग उत्सव को लेकर उद्यमियों में गजब का उत्साह है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 09:17 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 05:52 PM (IST)
अलीगढ़ में शॉपिंग उत्सव को लेकर दुकानदारों में उत्साह ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना
अलीगढ़ में शॉपिंग उत्सव को लेकर दुकानदारों में उत्साह ग्राहकों के लिए आकर्षक योजना

अलीगढ़ (जेएनएन): द ग्रेट इंडियन शापिंग उत्सव को लेकर उद्यमियों में गजब का उत्साह है। शोरूम मालिक व ग्राहकों के लिए महानगर का अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग मेला लेकर आया है दैनिक जागरण। बस थोड़ा इंतजार और कीजिए। आकर्षक योजना में इनामों की बौछार होगी। यही नहीं, ग्राहक के साथ ही रिटेल स्टोर व दुकान को भी मिलेगा अपने प्रचार का सुनहरा अवसर। प्रचार की ऐसी स्कीम जो कभी आज तक किसी मीडिया हाउस ने प्रदान नहीं की होगी। हम लेकर आए हैं 28 शहरों के लिए ढेरों इनाम। बस आपको खरीदारी पर कूपन भरकर बाक्स में डालना होगा और हर पखवाड़े निकलेगा लकी ड्रॉ, फिर मेगा ड्रॉ। विजेताओं को मिलेंगे करोड़ों के आकर्षक उपहार। बस अपनी जरूरत के हिसाब से खरीदारी करें और भरें एक लकी कूपन, जो बना सकता है आपको उपहार का हकदार। जिन शॉपिंग माल्स, रिटेल स्टोर्स ने रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है, वह जरूर करवा लें।

ये होंगे इनाम 

एक कार, 28 स्पोट्र्स साइकिल, 28 एलईडी टीवी, 56 माइक्रोवेव ओवन, 56 मोबाइल फोन। 

प्रचार का मिलेगा मौका 

शहर की अनेक दुकानों में ग्राहकों को शॉपिंग करने पर बस एक कूपन भरकर एक्रेलिक बॉक्स में डालना होगा और फिर कीजिए लकी ड्रॉ का इंतजार। आप हो सकते हैं आकर्षक इनामों के लकी विनर। 

ग्रुप ऑफ मस्कट के निदेशक मयंक अग्रवाल का कहना हैै कि शुक्रिया दैनिक जागरण। शॉपिंग उत्सव में ग्राहकों के लिए स्कीम लाने  के लिए। ग्राहक इसका लाभ लें। साथ ही राधेश्याम राकेश कुमार ज्वेलर्स के मालिक राकेश कुमार ने कहा कि त्योहारी सीजन पर ग्राहक को उपहार मिले। इससे अच्छा क्या हो सकता है। हम बढ़चढ़कर भाग लेंगे। 

chat bot
आपका साथी