अलीगढ़ में पांच दिन से लापता युवक की लाश जंगल में मिली

पांच दिन सेे लापता एक युवक की लाश थाना मडराक क्षेत्र के जंगल में मिली है। स्‍वजनों ने युवक की शिनाख्‍त प्रमोद कुमार निवासी गांव कुरहला थाना विजयगढ़ के रूप में की है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करा दिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 02:36 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 02:36 PM (IST)
अलीगढ़ में पांच दिन से लापता युवक की लाश जंगल में मिली
पांच दिन सेे लापता एक युवक की लाश थाना मडराक क्षेत्र के जंगल में मिली है।

अलीगढ़, जेएनएन। पांच दिन सेे लापता एक युवक की लाश थाना मडराक क्षेत्र के जंगल में मिली है। स्‍वजनों ने युवक की शिनाख्‍त प्रमोद कुमार निवासी गांव कुरहला थाना विजयगढ़ के रूप में की है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करा दिया है।  साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

मडराक के जंगल में मिला शव

विजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कुरहला के रहने वाले प्रमोद कुमार पांच दिन पहले मेरठ में नौकरी करने की कहकर गए थे। घर वापस नहीं लौटने पर स्‍वजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन प्रमोद का पता नहीं चला। बुधवार को युवक का शव थाना मडराक क्षेत्र के जंगल में मिला। इसकी जानकारी जब स्‍वजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव काेे कब्‍जे में लिया और   पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।  मृतक प्रमोद की शादी 4 वर्ष पूर्व मजूपुर खैर गांव से हुई थी।  उसके तीन वर्ष की बेटी, दो वर्ष का बेटा है। पिता भूप सिंह ने बताया पुत्र प्रमोद की हत्या की गई है। लाश के पास में मोबाइल भी नहीं मिला है। इससे पूरी आशंका है उसकी हत्या हुई है।

chat bot
आपका साथी