अलीगढ़ में सोते युवक के ऊपर फेंका तेजाब

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला डागुर में रात्रि को सोते युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में युवक को मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 11:18 PM (IST)
अलीगढ़ में सोते युवक के ऊपर फेंका तेजाब
अलीगढ़ में सोते युवक के ऊपर फेंका तेजाब

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला डागुर में रात्रि को सोते युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में युवक को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। स्वजनों ने गांव के युवक पर आरोप लगाया है।

आरोपित की पहचान

नगला डागुर निवासी हमीद पुत्र नूरी का कहना है कि उसका बेटा नईम रात्रि को घर के सामने टिन शेड में सो रहा था। रात्रि लगभग तीन बजे उसके ऊपर किसी ने तेजाब फेंक दिया। जलन होने पर वह चीखता हुआ जाग गया। घटना के बाद भागते हुए आरोपित को पहचान लिया। आरोपित गांव का ही युवक है। पिता ने बताया कि बेटे की चीख सुनकर वह मौके पर पहुंचे। युवक को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है। पिता ने बताया कि आरोपित से उसके बेटे की एक वर्ष पहले कहा सुनी हुई थी। अब किसी तरह का कोई विवाद नहीं है। घटना के संबंध में कोतवाली में तहरीर दी है। विदित रहे कि पीडि़त युवक की बहनों की शादी 10 अगस्त को है। वहीं पीडि़त की शादी 12 अगस्त को घासीपुर (मडराक)से होने वाली है।

chat bot
आपका साथी