ट्रैक्‍टर ट्राली पर आलू लादकर मंडी जा रहे किसान को बस ने मारी टक्‍कर, कई यात्री घायल

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। इगलास कोतवाली क्षेत्र में राजस्थान डिपो की एक बस ने अलीगढ़-मथुरा रोड बीठना मोड़ पर आगे चल रहे आलू लदे ट्रैक्टर-ट्रोली में टक्कर मार दी। हादसा भोर में करीब 330 बजे हुआ। हादसे में बस परिचालक सहित कई यात्री चोटिल हो गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 28 Dec 2021 11:08 AM (IST) Updated:Tue, 28 Dec 2021 11:08 AM (IST)
ट्रैक्‍टर ट्राली पर आलू लादकर मंडी जा रहे किसान को बस ने मारी टक्‍कर, कई यात्री घायल
एक बस ने अलीगढ़-मथुरा रोड बीठना मोड़ पर आगे चल रहे आलू लदे ट्रैक्टर-ट्रोली में टक्कर मार दी।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  इगलास कोतवाली क्षेत्र में राजस्थान डिपो की एक बस ने अलीगढ़-मथुरा रोड बीठना मोड़ पर आगे चल रहे आलू लदे ट्रैक्टर-ट्रोली में टक्कर मार दी। हादसा भोर में करीब 3:30 बजे हुआ। हादसे में बस परिचालक सहित कई यात्री चोटिल हो गए। घायलों को अलीगढ़ उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

ट्रैक्‍टर ट्राली में आलू लादकर धनीपुर मंडी जा रहा था किसान

गांव महुआ निवासी भूपेंद्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह मंगलवार को आलू से लदी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर धनीपुर मंडी जा रहा था। करीब 3:30 बजे अलीगढ़-मथुरा रोड पर बीठना मोड़ के समीप पीछे से आ रही राजस्थान परिवहन की डीलक्स डिपो की बस ने ट्रैक्टर-ट्रोली में टक्कर मार दी। बताया जाता है हादसा बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ। हादसे में बस व ट्रैक्टर-ट्राली क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में बस में मौजूद परिचालक सियाराम जाट निवासी जयपुर सहित कई यात्री चोटिल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अलीगढ़ भेजा गया है। बस को जसवंत सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह निवासी डींग, भरतपुर चला रहा था। ट्रैक्टर चालक ने बताया कि उसके काफी आलू के पैकेट खराब हुए हैं।

घर का ताला तोड़कर 25 हजार रुपये व इन्वर्टर चोरी

मडराक । थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार की शाम को चोरों ने एक घर को निशाना बना लिया और घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे हुए 25 हजार रुपये व एक इन्वर्टर चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सासनी गेट थाना क्षेत्र के रूपकिशोर पुत्र सुखराम सिंह निवासी गोपालपुरी ने बताया कि पड़ियाली में वह मकान बनाकर पिछले दो साल से उसमें हार्डवेयर का काम करते हैं। सोमवार की शाम को चोर पीछे के रास्ते से घर में घुस आए और ताला तोड़कर अलमारी में रखी हुई 25 हजार रुपये की नगदी व एक इन्वर्टर चोरी कर ले गए। करीब पौने नौ बजे रूपकिशोर घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो सामन इधर उधर बिखरा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरों को तलाश किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी