coronavirus update : कोरोना के 36 नए मरीज मिले, 24 हुए ठीक

36 नए केस संक्रमित मिले हैं। रविवार को यह संख्या 107 थी। अच्छी बात ये भी है कि 24 मरीज ठीक होकर घर चले गए। जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 1642 हो गई है।

By Parul RawatEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 12:34 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 12:34 PM (IST)
coronavirus update : कोरोना के 36 नए मरीज मिले, 24 हुए ठीक
coronavirus update : कोरोना के 36 नए मरीज मिले, 24 हुए ठीक

अलीगढ़ [जेएनएन]। कोरोना मरीजों की निरंतर बढ़ रही संख्या के बीच रविवार की तुलना में सोमवार को राहत देने वाली रिपोर्ट आईं। सोमवार को 36 नए केस संक्रमित मिले हैं। रविवार को यह संख्या 107 थी। अच्छी बात ये भी है कि 24 मरीज ठीक होकर घर चले गए। जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 1642 हो गई है।

संक्रमित मिल लोगों में सर्वाधिक चार लोग जनता होटल वाली गली के हैं। इनके अलावा नगला अस्सू चंडौस के तीन, नगला तिकोना के दो, विहारी नगर के दो, क्वार्सी रामघाट रोड के दो लोगों के अलावा गोपाल हाउस मैरिस रोड पुष्प विहार, घनश्यामपुरी, किशनपुर, श्यामनगर, नवी करी मस्जिद जमालपुर, नगला पदम, बरौली, रामनगर आइटीआइ रोड, सेंट्रल हॉस्पिटल मसूदाबाद, कासिमपुर, नगला मसानी, बन्नादेवी, जाफराबाद, नगला पला, सराय लवरिया, नगला महताब के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। तीन अन्य संक्रमित जिले के दूसरे स्थानों से हैं।

सावधान रहने की जरूरत

डीएम चंद्र भूषण सिंह का कहना है कि कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए लोगों को और सावधान रहने की जरूरत है। मास्क लगाकर रहें और शारीरिक दूरी का पालन करें। घर से तभी बाहर निकलें जब जरूरत हो। अनावश्यक रूप से सड़कों पर न घूमें। कोरोना से जंग के लिए हमें और मजबूत चेन बनानी होगी। लोग घोर लापरवाही बरत रहे है। मास्क का प्रयोग करने वाले लोगों की संख्या काफी कम हो गई है। शारीरिक दूरी का उल्लंघन भी हो रहा है। घरों में भी सैनिटाइजेशन का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। संक्रमण बढ़ रहा है। अभी सामुदायिक फैलाव की स्थिति नहीं है, मगर लोगों को सावधान हो जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी