अलीगढ़ में गैस एजेंसी के कैशियर से दिनदहाड़े 2.30 लाख की लूट

उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मुजम्मिल मंजिल के पास बैंक में कैश जमा कराने जा रहे गैस एजेंसी के कैशियर से बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग लूट कर भाग गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 02:11 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 02:11 PM (IST)
अलीगढ़ में गैस एजेंसी के कैशियर से दिनदहाड़े 2.30 लाख की लूट
अलीगढ़ में गैस एजेंसी के कैशियर से दिनदहाड़े 2.30 लाख की लूट

अलीगढ़ जेएनएन:  उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में पुलिस से बेखौफ बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने मंगलवार सिविल लाइन थाने से करीब सौ मीटर की दूरी स्कूटी सवार कैशियर से 2.30 लाख रुपये लूट लिए। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। दिनदहाड़े हुई वारदात ने पुलिस को हिलाकर रख दिया। दिनभर की नाकाबंदी के बाद भी बदमाशों का पता नहीं लग सका। तीन पहले थाने से चंद दूर युवक की हत्या हुई थी।

ऐसे हुई घटना

सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर निवासी मोहम्मद युसुफ बेग की इलाके में ही जॉय इंडियन अलीगढ़ गैस एजेंसी है। इस पर यहीं के अजीमुद्दीन खां कैशियर हैं। वे सुबह करीब साढ़े 10 बजे एजेंसी से 2.30 लाख रुपये पि_ू बैग में रखकर जमा कराने दोदपुर स्थित ङ्क्षसडिकेट बैंक जा रहे थे। मुजम्मिल मंजिल के पास उन्हें एक व्यक्ति ने आगे से तमंचा दिखाकर रोक लिया। उसका मुंह कपड़े से ढका था। हेलमेट लगाए एक युवक पीछे से बाइक पर आया। उसने कैशियर से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। दोनों बदमाश एक ही बाइक पर भाग गए। अजीमुद्दीन ने स्कूटी से पीछा किया, लेकिन शोर नहीं मचाया। 10 मिनट बाद एजेंसी मालिक को सूचना दी, जिन्होंने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। 

मुजम्मिल मंजिल पर लगे सीसीटीवी में घटना कैद हुई है। बदमाश बिना विरोध के आसानी से बैग ले जाते दिख रहे हैं। कैशियर ने शोर भी नहीं मचाया। काफी देर बाद थाने आया। जांच की जा रही है। एएमयू सर्किल व आसपास के एरिया में भी सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। 

अभिषेक कुमार, एसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी