Live Aligarh Coronavirus News Update: एडी हेल्थ के ड्राइवर समेत 18 corona पॉजिटिव

रविवार को 19 और मरीजों ने कोरोना को मात दे दी। वहीं एडी हेल्थ के ड्राइवर सीएमओ कार्यालय के बाबू समेत 18लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 02:56 PM (IST)
Live Aligarh Coronavirus News Update: एडी हेल्थ के ड्राइवर समेत 18 corona पॉजिटिव
Live Aligarh Coronavirus News Update: एडी हेल्थ के ड्राइवर समेत 18 corona पॉजिटिव

अलीगढ़ [जेएनएन]: जिले में भले ही नए मरीजों की संख्या बढ़ ही हो, मगर स्वस्थ होने वाले मरीज भी कम नहीं। रविवार को 19 और मरीजों ने कोरोना को मात दे दी। वहीं, एडी हेल्थ के ड्राइवर, सीएमओ कार्यालय के बाबू समेत 18लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब 162 ही मरीज सक्रिय हैं। 283 स्वस्थ हो चुके हैं। 24 की मौत हुई है। कुल संक्रमित 470 हैं। 

वरिष्ठ बाबू भी कोरोना की चपेट में 

स्वास्थ्य विभाग में भी कोरोना घुसपैठ कर रहा है। महामारी रोग विशेषज्ञ के बाद सीएमओ कार्यालय के 58 वर्षीय वरिष्ठ बाबू भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं, एडी हेल्थ के 59 वर्षीय ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव है। ङ्क्षचता की बात ये है कि खुद एडी इन दिनों समीक्षा बैठकों में भाग ले रहे हैं। कोरोना का इलाज करा रहे रमेश विहार निवासी पराग डेयरी के मैनेजर की 52 वर्षीय पत्नी भी संक्रमित हो गई हैं। मेडिकल कॉलेज में भर्ती नौरंगाबाद के 48 वर्षीय ताला सप्लायर, सेंट्रल बैंक सिद्ध (हरदुआगंज) के पास 59 कपड़ा व्यापारी, पुराना बाजार चंडौस के 30 वर्षीय ज्वेलर्स,  संजय गांधी कॉलोनी के 51 वर्षीय, मंगल विहार कॉलोनी के 52 वर्षीय, डोरी नगर में 74 वर्षीय, आदर्श नगर, आवास विकास कॉलोनी, सासनी गेट का 14 वर्षीय किशोर व 53 वर्षीय व्यक्ति, टप्पल का 31 वर्षीय युवक, पीपीसी, रघुवीरपुरी की 31 वर्षीय महिला स्वास्थ्य कर्मी, पटवारी नगला की 36 वर्षीय महिला, भानपुर का 22 वर्षीय युवक, आइटीएम कॉलेज, लोधा का 19 वर्षीय युवक व कटरा की 22 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। 

कई मरीज निजी व सरकारी अस्पतालों में भर्ती 

पॉजिटिव पाए गए कई मरीज पहले से ही निजी व सरकारी अस्पतालों में भर्ती हैं। वहीं, रिपोर्ट आने के बाद कई को अतरौली कोरोना अस्पताल व दीनदयाल चिकित्सालय में भर्ती कराया जा रहा है। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए स्वजनों समेत करीब 400 लोगों के सैंपल भी रविवार को हुए। बुधवार को जिन 52 कर्मियों के सैंपल लिए गए थे, रविवार को उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

महामारी रोग विशेषज्ञ की बच्ची भी पॉजिटिव

कोरोना वायरस की चपेट में आए महामारी रोग विशेषज्ञ की एक वर्षीय बच्ची भी पॉजिटिव आई है। बच्ची को भी पिता के साथ दीनदयाल अस्पताल में किया गया है। बच्ची की उम्र कम है, इसलिए उनकी पत्नी भी अस्पताल में ही क्वारंटाइन की गई हैं। 

chat bot
आपका साथी