जहरखुरानों ने पांच यात्रियों को लूटा

अलीगढ़ : होली पर पुलिस की सक्रियता एक बार फिर सवालों में आ गई। जहरखुरानी गिरोह के लुटेरों ने ट्रेन व

By Edited By: Publish:Thu, 05 Mar 2015 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 11:15 PM (IST)
जहरखुरानों ने पांच यात्रियों को लूटा

अलीगढ़ : होली पर पुलिस की सक्रियता एक बार फिर सवालों में आ गई। जहरखुरानी गिरोह के लुटेरों ने ट्रेन व बस में पांच यात्रियों को निशाना बना लिया। लुटने वालों में तीन एटा के पटियाली के हैं।

अकराबाद क्षेत्र के गांव दुभिया निवासी राम सिंह छोटे भाई रामबाबू के साथ गुरुवार को नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से दिल्ली से अलीगढ़ लौट रहे थे। पड़ोसी मुसाफिर ने बातों में उन्हें नशीला बिस्कुट खिला दिया। दोनों भाई खुर्जा स्टेशन निकलते ही अचेत हो गए। राम सिंह की पर्स, दो जोड़ी कपड़े व घरेलू सामान के साथ बैग पार कर दिया। पर्स में 5000 रुपये थे। रामबाबू का की पर्स समेत 4000 रुपये पार कर दिए। दोनों भाइयों को अ‌र्द्ध बेहोशी हालत में स्टेशन पर उतारा गया। इन्हें एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी घटना दिल्ली से एटा जा रही एटा डिपो की रोडवेज बस में हुई। दिल्ली में मजदूरी करने वाले दिनेश कुमार, रामजी लाल व हरसुख को नशीला पदार्थ खिलाकर जहरखुरानों ने लूट लिया। सामान भी ले गए। ये लोग एटा जिले के पटियाली के रहने वाले हैं। इन्हें सिकंदराराऊ बस अड्डे पर उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया। इनसे 10 हजार ले गए।

--------

इनसर्ट

स्टेशन पर युवती से छेड़छाड़

अलीगढ़ : दिल्ली से टूंडला जा रही पैसेंजर ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ पर हंगामा हो गया। सूचना पर आई जीआरपी को देखते ही मजनू भीड़ में गायब हो गया। खैर क्षेत्र के गांव गौमत निवासी युवती अपने भाई के साथ दिल्ली से घर लौट रही थी। कुछ मनचलों ने युवती को छेड़ दिया। विरोध पर उसके भाई को पीट भी दिया।

-----

chat bot
आपका साथी