बढ़ी बिजली दरें वापस न ली तो होगा आंदोलन

अलीगढ़ : बिजली दरों में हुई बेतहाशा वृद्धि से व्यापारी खफा हैं। ब्रज औद्योगिक व्यापार मंडल ने चेतावन

By Edited By: Publish:Fri, 21 Nov 2014 01:48 AM (IST) Updated:Fri, 21 Nov 2014 01:48 AM (IST)
बढ़ी बिजली दरें वापस  न ली तो होगा आंदोलन

अलीगढ़ : बिजली दरों में हुई बेतहाशा वृद्धि से व्यापारी खफा हैं। ब्रज औद्योगिक व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि अगर इस वृद्धि को वापस नहीं लिया गया तो परिणाम भुगतने होंगे।

संगठन की बैठक में महानगर अध्यक्ष सौरभ अग्रवाल सिक्स संस ने कहा कि उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन ने बिजली दरों में बेतहाशा वृद्धि कर दी है, जबकि आपूर्ति पहले से ही गड़बड़ाई हुई है। इससे उद्यमी परेशान हैं। ऐसे में एक बार फिर मूल्य वृद्धि की तैयारी हो रही है। अगर उत्तर प्रदेश सरकार और पावर कारपोरेशन ने इस मूल्य वृद्धि को वापस नहीं लिया तो व्यापार मंडल आंदोलन करेगा।

महामंत्री चेतन पाडेय ने कहा कि विद्युत की बढ़ी दरों के कारण व्यापारी ही नहीं, आम आदमी परेशान है। बिजली का अभाव व महंगी दरों से जनता की कमर टूट जाएगी। जिलाध्यक्ष जयगोपाल वीआइपी ने कहा कि पहले से ही कम समय के लिए मिल रही बिजली से उद्यमी परेशान है। उद्योग-धंधे चल नहीं पा रहे हैं। युवा महानगर अध्यक्ष पंकज वाष्र्णेय ने कहा कि पावर कारपोरेशन ने बिजली दरों में वृद्धि को वापस नहीं लिया तो सरकार को इसके परिणाम भुगतने होंगे।

बैठक में जिला महामंत्री मनीष डबल नाइन, जिला कोषाध्यक्ष रंजीत शर्मा, युवा महानगर अध्यक्ष पंकज वाष्र्णेय, और युवा महामंत्री गणेश वाष्र्णेय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी