मथुरा में सनसनीखेज वारदात, प्रेम संबंध में युवक की पीट-पीटकर हत्या, लड़की सहित छह लोगों पर मुकदमा दर्ज

Murder In Mathura युवक के गांव की किशोरी से प्रेम संबंध बताए गए हैं। कई बार समझाने पर भी युवक नहीं मान रहा था। रात में किशोरी के घर में घुसा तो हुआ हमला पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 07:22 PM (IST)
मथुरा में सनसनीखेज वारदात, प्रेम संबंध में युवक की पीट-पीटकर हत्या, लड़की सहित छह लोगों पर मुकदमा दर्ज
Mathura News: पुलिस ने कृष्णा की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

आगरा, जागरण टीम। मथुरा जिले में बलदेव गांव दबदुआ के एक युवक की पड़ोस के गांव मड़ौरा में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार भोर में घटना की जानकारी हुई। स्वजन युवक के सुबह दौड़ लगाने जाने की बात कह रहे हैं। पुलिस को प्रारंभिक जांच में युवक के रात में अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जाने की जानकारी मिली है। उसी के घर में युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों ही तथ्योंं की जांच कर रही है।

नाबालिग से थे संबंध

युवक की हत्या में उसकी नाबालिग प्रेमिका समेत समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है।थाना बलदेव क्षेत्र के गांव दबदुआ निवासी कृष्णा (21) के पड़ोसी गांव मड़ौरा की नाबालिग किशोरी से प्रेम संबंध थे।

करीब पौने चार बजे मड़ौरा के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर में चोर घुस आया है। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक सूचना देने वाले व्यक्ति के घर में घायल अवस्था में मिला। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान ग्रामीणों ने कृष्णा के रूप में की। मृतक के बाबा तिलक सिंह ने बताया, कृष्णा सुबह रोज की तरह आज भी दौड़ने गया था। सड़क से खींचकर उसकी हत्या की गई।

मृतक युवक के पिता ने दी तहरीर

वहीं, मृतक के पिता प्रताप सिंह ने दी तहरीर में कहा है, मड़ौरा के एक व्यक्ति की पुत्री से उनके पुत्र के प्रेम संबंध थे। उन्होंने अपने बेटे से प्रेम संबंध खत्म करने और उसकी हत्या किए जाने को लेकर आगाह किया था। प्रताप का आरोप है, किशोरी के पिता ने अपनी पत्नी, अपने भाई, भाई की पत्नी और अपने दो पुत्र और पुत्री के साथ मिलकर उनके पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

एक आरोपित को लिया हिरासत में

एसपी ग्रामीण श्रीश्चंद्र और थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ग्रामीण ने बताया, युवक रात करीब दो-ढाई बजे किशोरी के घर पहुंचा। तभी उसके साथ मारपीट की गई। पौने चार बजे आरोपित ने पुलिस को अपने घर में चोर घुस आने की सूचना दी।

इसी सूचना पर पुलिस गांव गई तो युवक सूचना देने वाले व्यक्ति के घर में घायल अवस्था में मिला था। उन्होंने बताया शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराकर वीडियोग्राफी कराई गई है। इधर, पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी