यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान- गठबंधन एक सड़ी हुई मिठाई, बोले- राम की पूजा को पाखंड बताने वालों का कर दो हुक्का पानी बंद

ब्रजेश पाठक ने सभा में योगी और मोदी की कल्याणकारी योजनाएं जनता के सामने रखीं। उन्होंने कहा कि मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया। अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना कर वहां रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के लोग तो राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठाते हैं। सपा के बड़े नेता ने राम का सूर्य तिलक होने पर पूजा को पाखंड बताया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Thu, 18 Apr 2024 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 03:36 PM (IST)
यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान- गठबंधन एक सड़ी हुई मिठाई, बोले- राम की पूजा को पाखंड बताने वालों का कर दो हुक्का पानी बंद
यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान- गठबंधन एक सड़ी हुई मिठाई

जागरण संवाददाता, आगरा : फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर की नामांकन सभा को संबोधित करने आए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सपा और कांग्रेस का इंडिया गठबंधन एक सड़ी हुई मिठाई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यों की तुलना करें।

हुक्का पानी बंद करने की अपील

ब्रजेश पाठक ने सभा में योगी और मोदी की कल्याणकारी योजनाएं जनता के सामने रखीं। उन्होंने कहा कि मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया। अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना कर वहां रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के लोग तो राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठाते हैं।

सपा के एक बड़े नेता ने राम का सूर्य तिलक होने पर पूजा को पाखंड बता दिया। उन्होंने कहा कि राम की पूजा को पाखंड बताने वालों का हुक्का पानी बंद कर दें। ब्रजेश पाठक ने राजकुमार चहर को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजकुमार चहर दिल्ली से जनता की सेवा करेंगे और वह लखनऊ से हर पल जनता की सेवा को तत्पर रहेंगे ।

chat bot
आपका साथी