पढ़ें आगरा में कहां लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार, बोले रोड नहीं तो वोट नहीं

UP Assembly Election 2022 मुंडापाड़ा के लोगो का एलान रोड नहीं तो वोट नहीं किया प्रदर्शन। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि 10 साल से नहीं बनी है सड़क। जन प्रतिनिधियों से लेकर नगर निगम तक लगा चुके हैं गुहार।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 06:11 PM (IST)
पढ़ें आगरा में कहां लोगों ने किया चुनाव का बहिष्कार, बोले रोड नहीं तो वोट नहीं
मंटोला के मुंडापाड़ा में चुनाव का बहिष्कार करते स्थानीय लोग।

आगरा, जागरण संवाददाता। मंटोला के मोहल्ला मुंडापाड़ा व सदर भट्टी के लोगों ने मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया। इलाके के लोगों का कहना था कि 10 साल से गली की सड़क नही बनी है। लोगों ने एलान किया कि रोड नहीं गो वोट नही। लोगों ने चुनाव का बहिष्कार तक करने की चेतावनी दी।नगर निगम के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की और कहा रोड नहीं तो वोट नहीं । क्षेत्रीय लोगों में विकास कार्य ना होने से काफी आक्रोश है। उन्होंने कहा कई वर्षों से हमारे मोहल्ले में विकास कार्य नहीं हुआ। रोड खोदा पड़ा हुआ है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है। लोगों का जीना मुहाल हो गया है।

क्षेत्र के मोहम्मद शरीफ कुरैशी ने कहा कई बार नगर निगम में शिकायत करने के बाद आज तक रोड का निर्माण नहीं कराया गया। इसलिए क्षेत्र के लोगों ने निर्णय लिया है कि रोड नहीं तो वोट नहीं। अदनान कुरैशी ने जिलाधिकारी से मांग की है मोहल्ला मुंडापाड़ा के रोड का जल्द से जल्द निर्माण कराया जाए। अन्यथा क्षेत्र के लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे और किसी भी प्रत्याशी को क्षेत्र में घुसने नहीं देंगे।

इस मौके पर मोहम्मद शरीफ काले भाई ,अदनान कुरैशी, हाजी बब्बू, नदीम ठेकेदार, हाजी पापू, मोहम्मद अंसार, मोहम्मद जावेद, मोहसिन कुरैशी, शानू कुरैशी, मोहम्मद कलीम, दानिश कुरैशी, मोहम्मद सलीम, मोहम्मद शाहिद आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी