एटा में बेखौफ अपराधी, दो भाइयों को रौंदकर हत्‍या का प्रयास, पकड़ने गए पुलिसकर्मी भी पीटे Agra News

वारदात कर भागे बोलेरो सवारों को पुलिस ने जब पकड़ने की कोशिश की तो पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की गई। हमले में दो दारोगा और चार सिपाही घायल।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 19 Dec 2019 09:28 PM (IST) Updated:Thu, 19 Dec 2019 09:28 PM (IST)
एटा में बेखौफ अपराधी, दो भाइयों को रौंदकर हत्‍या का प्रयास, पकड़ने गए पुलिसकर्मी भी पीटे Agra News
एटा में बेखौफ अपराधी, दो भाइयों को रौंदकर हत्‍या का प्रयास, पकड़ने गए पुलिसकर्मी भी पीटे Agra News

आगरा, जेएनएन। एटा के थाना रिजोर के एटा- शिकोहाबाद रोड स्थित कन्हैया चौराहे के पास बोलेरो सवारों ने अपनी गाड़ी से बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार हत्या का प्रयास किया, दोनों घायल हुए हैं। वारदात कर भागे बोलेरो सवारों को पुलिस ने जब पकड़ने की कोशिश की तो पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की गई। इस दौरान हमले में दो दारोगा और चार सिपाही घायल हुए हैं।

रिजोर के गांव रामनगर निवासी सगे भाई नीलेश और प्रवेश बाइक से गुरुवार सुबह 9 बजे अपने गांव से एटा आ रहे थे। जब वे एटा-शिकोहाबाद रोड स्थित कन्हैया चौराहे के पास पहुंचे कि तभी सामने से आ रही बोलेरों ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों भाई गिर गए, जिससे उनके चोटें आईं, लेकिन शीघ्र ही संभलकर उन्होंने बाइक उठाने की कोशिश की तो एक बार फिर से बोलेरो ने टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन दोनों भाई जान बचाकर भाग निकले। दोनों भाई समझ गए कि जानबूझकर टक्कर मारी जा रही है। बोलेरो को रामनगर निवासी सतेंद्र चला रहा था, जिसे दोनों भाइयों ने पहचान लिया। इसके बाद बोलेरो सवार गांव रामनगर पहुंच गए, जहां नीलेश और प्रवेश के परिवार वालों के साथ मारपीट की। इतने में सूचना रिजोर पुलिस को दे दी गई तो दो एसआई और चार सिपाही गांव में पहुंच गए, जहां सतेंद्र और उसके साथियों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान एसआई हीरालाल, एसआई रीतेश ठाकुर व सिपाही सौरभ, उमेश, कृष्णपाल और अशोक कुमार के चोटें आईं। पुलिस कर्मियों से मारपीट करने के बाद हमलावर भाग निकले। बाद में थाने का और फोर्स पहुंच गया और हमलावरों की तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। बोलेरो की टक्कर से घायल हुए नीलेश और प्रवेश के ज्यादा चोटें नहीं थीं, इसलिए उन्हें जिला अस्पताल तत्काल नहीं लाया गया, जबकि घायल पुलिस कर्मियों ने अस्पताल में अपना मेडिकल कराया। पुलिस के मुताबिक सतेंद्र को शक था कि नीलेश के एक लड़की के साथ संबंध हैं, जिसकी वजह से उसने दोनों भाइयों को बोलेरो से टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश की। शाम के वक्त नीलेश के पिता चरन सिंह थाने पहुंचे और उन्होंने अपने पुत्रों को जान से मारने का प्रयास का मुकदमा सतेंद्र और उसके भाई जुगेंद्र, पिता हेम सिंह, चाचा सुघड़ सिंह और भंवर सिंह तथा परिवार के ही रेवेश के खिलाफ दर्ज कराया है। सुघड़ सिंह गांव का प्रधान भी बताया गया है। सीओ सकीट रामनिवास ने बताया कि पुलिस कर्मियों के साथ हुई मारपीट का मामला संज्ञान में आया है, जांच की जा रही है, हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी