आगरा में रेलवेकर्मी के क्वार्टर में पिस्टल से चली गोली, दोस्त की मौत

रेलवेकर्मी ने बताई खुदकशी शव के पास मिली अवैध पिस्टल। फीरोजाबाद के बसई मोहम्मदपुर से एक दोस्त भी आया था साथ। पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में ले लिया। फील्ड यूनिट और डाग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 04:04 PM (IST)
आगरा में रेलवेकर्मी के क्वार्टर में पिस्टल से चली गोली, दोस्त की मौत
रेलवे क्‍वार्टर में युवक की मौत के बाद तफ्तीश करती पुलिस।

आगरा, जागरण संवाददाता। शमसाबाद में रेलवे क्वार्टर में शुक्रवार दोपहर संदिग्ध हालत में गोली लगने से रेलवे कर्मचारी के दोस्त की मौत हो गई।शव के पास पिस्टल पड़ी मिली है। पुलिस ने रेलवेकर्मी और उसके क्वार्टर में मिले एक अन्य दोस्त को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। रेलवेकर्मी दोस्त के खुदकशी करने की बात कह रहा है।

फीरोजाबाद के बसई मोहम्मदपुर में आनंद गांव निवासी सुरेंद्र रेलवे में कर्मचारी है। वह शमसाबाद स्टेशन पर रेलवे क्वार्टर में रहता है। शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे गांव से दोस्त 35 वर्षीय सोनवीर और उपेंद्र उसके पास आए थे। तीनों ने क्वार्टर में बैठकर दारू पार्टी की। इसके बाद पिस्टल से चली गोली सोनवीर की कनपटी पर लगी और उसकी मौत हो गई। दोपहर ढाई बजे पुलिस को जानकारी हुई। इसके बाद सीओ फतेहाबाद पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे। सोनवीर का शव फर्श पर पड़ा था। शव के पास ही एक अवैध पिस्टल मिली है। पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में ले लिया। फील्ड यूनिट और डाग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। सुरेंद्र अौर उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि वे दोनों कमरे के बाहर थे, तभी सोनवीर ने पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार दी। पुलिस अभी दोनों से पूछताछ कर रही है। कमरे में शराब क्वार्टर और गिलास रखे मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि क्वार्टर में दारू पार्टी के बाद युवक पिस्टल से गोली चली है। सीओ फतेहाबाद ने बताया कि अभी पुलिस खुदकशी और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी