करोड़ पाने को किलर बस दो हत्या दूर!, पढि़ए हैरान कर देने वाली खबर

तांत्रिक ने दिया झांसा अब तक हो चुकीं आठ हत्याएं 11 का लक्ष्य। रिक्शा चालक की हत्या के बाद खुला भेद दो हत्यारोपियों की हत्या।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 10:27 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 10:01 PM (IST)
करोड़ पाने को किलर बस दो हत्या दूर!, पढि़ए हैरान कर देने वाली खबर
करोड़ पाने को किलर बस दो हत्या दूर!, पढि़ए हैरान कर देने वाली खबर

 आगरा, जेएनएन। तंत्र-मंत्र से 11 हत्याएं कर 90 करोड़ पाने की लालसा में अब तक नौ हत्याएं हो चुकी हैं, यदि किसी थ्रिलर उपन्यास की तरह इस कहानी को भी सच मान लिया जाए तो अभी दो लोग और शेष हैं, जिनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है, यह कौन होंगे यह अभी से जानना कपोल कल्पना लगे पर इतना तय है कि जिस कहानी में नौ लोगों की हत्याओं के तार जुड़े हों उसमें अगली कड़ी में दो और की हत्या हो जाए तो आश्चर्य नहीं।

बुधवार की देर रात थाना सदर बाजार के मोहल्ला मुरसदपुर निवासी राजेंद्र यादव की उस वक्त तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी जब वह गली में टहल रहा था। बाइक पर आए हमलावर गोलियां बरसाकर भाग गए। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर इसी मोहल्ले के भाई जितेंद्र और धर्मेँद्र को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज की है। राजेंद्र कुछ समय पूर्व ही अदालत से हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आया था।

फ्लैश बैक

बात पिछले साल इसी अप्रैल माह की है। दो अप्रेल को सदर बाजार के मुकेरियान मोहल्ला निवासी किशोर के 19 वर्षीय पुत्र सचिन की रस्सी से गला दबाकर हत्या की और शव को यमुना में बहा दिया था, सचिन रिक्शा चलता था और मूल रूप से लखमीपुर खीरी का रहने वाला था, उसके पिता किशोर यहीं रोटी बेचते हैं। उनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इनमें मुरसदपुर निवासी राजेंद्र यादव, लक्ष्मन सैनी, विनोद और सोनू सैनी उर्फ कंजा और हाथरस की विष्णुपुरी कालोनी निवासी बंटी सैनी शामिल था। वर्तमान में सभी जमानत पर हैं।

बंटी है तांत्रिक

हाथरस निवासी बंटी तांत्रिक है। उसी ने सोनू और उसके तीनों साथियों को बताया कि वह तंत्र-मंत्र से उन्हें 90 करोड़ रुपये दिलवा सकता है, इसके लिए उन्हें 11 लोगों की हत्याएं करनी होंगी। यह बात गिरफ्तारी के समय आरोपितों ने स्वीकारी और छह हत्याएं किए जाने का जिक्र भी किया। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेजने से पूर्व यह जानने का प्रयास नहीं कि उन्होंने छह हत्याएं किसकी कीं।

एक हत्या पता चली

पुलिस की जांच में तब यह तथ्य आया कि सोनू ने अपने तीन साथियों के साथ गोवर्धन में एलआईसी एजेंट गौरव शर्मा की हत्या की थी, जिसका मुकदमा गोवर्धन में पंजीकृत है।

दूसरे हत्यारोपी की हत्या

सचिन हत्याकांड में राजेंद्र यादव और लक्ष्मन सैनी नामजद थे। लक्ष्मन सैनी की भी हत्या हो चुकी है। वह छह माह पूर्व जमानत पर रिहा होकर आए थे, उसके बीस दिन बाद उनकी हत्या गोली मारकर कर दी गई थी।

बेशकीमती जमीन

सूत्र बताते हैं कि 90 करोड़ तो आएंगे भले ही तंत्र-मंत्र से न सही यमुना किनारे के उस बेशकीमती बाग से जिस पर एक महिला की निगाह है। यही महिला लोगों को लालच देकर अपने रास्ते में आने वाले लोगों को इसी तरह हटवा देती है और मामले को तंत्र-मंत्र में उलझा दिया जाता है।

तलाश किया जा रहा आरोपियों को 

हत्या की सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी, तंत्र-मंत्र को लेकर पूर्व में ही हत्या और उसके दो जमानतियों की हत्या के तथ्य पर भी गौर किया जाएगा। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

लोकेश भाटी, थानाध्यक्ष सदर बाजार 

chat bot
आपका साथी