Agra News: आगरा में इनामी गैंगस्टर को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Police Encounter In Agra आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में एसओजी और स्वाट टीम के साथ दस हजार के इनामी बदमाश एत्मादपुर निवासी मनोज उर्फ टोटी की मुठभेड़ हो गई। आरोप‍ित पर लूट आद‍ि के कई मामले दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 08:48 AM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 08:48 AM (IST)
Agra News: आगरा में इनामी गैंगस्टर को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Police Encounter In Agra: आगरा में दस हजार के इनामी बदमाश को पुल‍िस ने दबोचा

पिनाहट, संसू। एत्माद्दौला थाने से वांछित चल रहे गैंस्टर की गुरुवार की रात पिनाहट थाना क्षेत्र में एसओजी और स्वाट टीम से मुठभेड़ हो गई। पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में गैंगस्टर के पैर में गोली लगने वह घायल हो गया।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस उपायुक्त सोमेंद्र मीणा ने बताया कि गिरफ्तार गैंगस्टर का नाम मनोज उर्फ टोंटी निवासी रहनकला एत्मादपुर है। मनोज पर लूट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। वह एत्माद्दौला थाने से वांछित था। उस पर 10 हजार का इनाम था। उसके खिलाफ गैंगस्टर का अभियोग दर्ज था।

गुरुवार की रात पुलिस को गैंगस्टर के पिनाहट के भदरौली नहर इलाके में होने की सूचना मिली।एसओजी और स्वाट टीम ने उसकी घेराबंदी कर ली। गैंगस्टर ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से वह घायल हाे गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

chat bot
आपका साथी