श्रीराम जन्म भूमि न्यास के अध्‍यक्ष बोले कश्मीर समस्या नेहरू और जिन्ना की देन

मसूद, हाफिज और दाऊद को घुसकर मारे सरकार। राम मंदिर निर्माण में देरी को राहुल और सिब्बल जिम्मेदार।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 04:56 PM (IST)
श्रीराम जन्म भूमि न्यास के अध्‍यक्ष बोले कश्मीर समस्या नेहरू और जिन्ना की देन
श्रीराम जन्म भूमि न्यास के अध्‍यक्ष बोले कश्मीर समस्या नेहरू और जिन्ना की देन

आगरा, जेएनएन। श्रीराम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डा. रामविलास वेदांती ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि कश्मीर समस्या पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना की देन है। इन दोनों ने कश्मीर को पाकिस्तान और चीन से घिरवा दिया। मोदी सरकार ने पुलवामा का बदला लेने का संकल्प लिया है जैसे अमेरिका ने लादेन को पाकिस्तान में घुसकर मारा था, वही हश्र आतंकी अजहर मसूद, हाफिज सईद और दाऊद के साथ किया जाए, तब ही बदला पूरा होगा। उन्होंने यहां तक कहा कि जेलों में बंद आतंकी देशविरोधी गतिविधियां चला रहे हैं उन्हें निकालकर उनमें भी गोली मार देनी चाहिए।

 मिशन मोदी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एटा आए राम जन्म भूमि आंदोलन के नेता ने महारानी गेस्ट हाउस में जागरण से बातचीत करते हुए कहा कि पुलवामा हमले का शत- प्रतिशत बदला लिया जाएगा। अभी तो सिर्फ गाजी को मारकर शुरूआत हुई है। पंडित नेहरू और जिन्ना ने मिलकर षडय़ंत्र रचा था, जिसका दंश आज पूरा कश्मीर भुगत रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश का एक और विभाजन चाहती है, उसके नेता राहुल गांधी, कपिल सिब्बल देश विरोधी भाषा बोलते हैं। राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी के लिए भी उन्होंने दोनों कांग्रेसी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि सिब्बल ने तो सदन में साफ कह दिया कि वे राम मंदिर का निर्माण कभी नहीं होने देंगे और अदालत से तारीख पर तारीख पड़वाएंगें।

उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के पास रात में आतंकियों की सुनवाई करने के लिए वक्त है, लेकिन राम मंदिर की सुनवाई के लिए समय नहीं है। यहां तक कि बैंच तक रद्द कर दी जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए मार्ग प्रशस्त करने का वायदा किया था, जिसे उन्होंने निभाया। राष्ट्र विरोधी ताकतों ने मंदिर निर्माण में हर बार की तरह इस बार भी अड़ंगा लगा दिया। अभी मोदी को पांच साल और काम करने की जरूरत है इसलिए उनका प्रधानमंत्री बनना बेहद जरूरी है।

chat bot
आपका साथी