ईयरफोन लगा ट्रैक पर खेल रहे थे मोबाइल पर गेम, ट्रेन से दो युवक कटे

मथुरा में कालिंदी कुंज क्षेत्र के दो युवक शनिवार सुबह टहलने निकले थे। ईयरफोन लगाकर दोनों रेलवे ट्रैक पर बैठकर गेम खेलने लगे। इसी दौरान वहां से गुजरी किसी ट्रेन की चपेट में आकर दोनों की मृत्‍यु हो गई है। एक युवक के मोबाइल में गेम चलता मिला है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 09:35 AM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 09:35 AM (IST)
ईयरफोन लगा ट्रैक पर खेल रहे थे मोबाइल पर गेम, ट्रेन से दो युवक कटे
मथुरा में शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर दो युवकों की कटकर मौत हो गई।

आगरा, जागरण टीम। शनिवार सुबह टहलने निकले दो युवक मोबाइल में गेम खेलते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर मौत हो गई। वह ईयर फोन लगाए थे, जबकि एक मोबाइल में गेम भी पुलिस को चलता हुआ मिला। लक्ष्मीनगर के समीप सीएनजी पेट्रोल पंप के पीछे रेलवे लाइन पर सुबह करीब छह बजे दो युवकों के शव रेल ट्रैक पर मिले।

इनकी पहचान कपिल (18) व गौरव कुमार (18) के रूप में हुई। दोनों जमुना पार थाना क्षेत्र के कालिंदी कुंज के निवासी थे। सुबह पांच बजे दोनों टहलने निकले थे। ईयर फोन लगाकर दोनों मोबाइल में गेम  खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। एक का मोबाइल टूट गया था, जबकि दूसरे के मोबाइल में गेम चलता हुआ मिला। दोनों किस ट्रेन की चपेट में आए अभी ये पता नहीं चल सका है। इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि ईयर फोन लगा होने और मोबाइल में गेम चलता मिलने से माना जा रहा है कि दोनों वही खेल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए। युवकों की मौत की सूचना स्‍वजनों को दी गई है और शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

chat bot
आपका साथी