फैक्ट्री मालिक की हत्या से व्यापारियों में उबाल, कल तक का दिया प्रशासन को अल्‍टीमेटम Agra News

मथुरा में होली गेट पर कारोबारी का शव ले जा रही एंबुलेंस को रोका नारेबाजी। परिजन आक्रोशित बोले जल्द हो मामले का पर्दाफाश।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 01:09 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 01:09 PM (IST)
फैक्ट्री मालिक की हत्या से व्यापारियों में उबाल, कल तक का दिया प्रशासन को अल्‍टीमेटम Agra News
फैक्ट्री मालिक की हत्या से व्यापारियों में उबाल, कल तक का दिया प्रशासन को अल्‍टीमेटम Agra News

आगरा, जेएनएन। मथुरा के मसानी चौराहा मुकुंद विहार के सामने स्थित सोडा फैक्ट्री के मालिक दिनेश गुप्ता उर्फ विन्नी की हत्या को लेकर शहर के व्यापारियों में उबाल है। सोमवार सुबह वह सड़क पर उतर आए। पोस्टमार्टम के बाद फैक्ट्री मालिक का शव एंबुलेंस से घर जा रहा था, एंबुलेंस होली गेट पर रोककर परिजनों और व्यापारियों ने होली गेट चौराहा पर जाम लगा दिया। बामुश्किल प्रशासन से जाम खुलवाया लेकिन व्‍यापारियों ने हत्‍यारे की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार तक का अल्‍टीमेटम दिया है। वरना व्‍यापारी बुधवार को सामूहिक बाजार बंद रखेंगे। 

व्यापारियों ने आरोप लगाया कि मथुरा में अब कारोबारी सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन वारदातें होती हैं। लेकिन पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा पा रही है। होली गेट पर शव रोककर परिजनों और व्यापारियों ने नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द पर्दाफाश नहीं करती है तो इस मामले में सड़कों पर उतरकर बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा। होली गेट पर जाम लगाने के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गई। गर्मी में लोग बेहाल हो गए। जाम की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की, काफी देर समझाने के बाद मंगलवार तक का अल्‍टीमेटम देकर व्‍यापारी धरने से उठे। व्‍यापारियों ने चेतावनी दी है कि मंगलवार तक यदि हत्‍यारे पकड़ में नहीं आए तो बुधवार को बाजार की सामूहिक बंदी रखी जाएगी। 

सफलता नहीं मिल सकी। उधर, पुलिस ने हिरासत में लिए गए फैक्ट्री के चौकीदार हरिप्रसाद से पूछताछ कर रही है। दिनेश गुप्ता का शव रविवार देर रात उन्हीं की फैक्ट्री के गोदाम में रविवार को खून से लथपथ हालत में मिला था। चौकीदार लगातार परिजनों को दिनेश के फैक्ट्री में न होने की बात कह गुमराह कर रहा था। वह बेहद नशे में था। पुलिस ने हत्या में शामिल होने के शक में चौकीदार को हिरासत में ले लिया था। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी