15 दिन भटकने के बाद मिला इलाज, जांच के लिए लाइन

जिला अस्पताल की ओपीडी से मिली राहत 482 मरीजों को परामर्श खून की जांच और एक्सरे कराने वालों की भी संख्या बढ़ी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 07:30 PM (IST)
15 दिन भटकने के बाद मिला इलाज, जांच के लिए लाइन
15 दिन भटकने के बाद मिला इलाज, जांच के लिए लाइन

आगरा, जागरण संवाददाता। पैर में चोट लगने से परेशान संजीव कुमार को जिला अस्पताल की ओपीडी में शनिवार को परामर्श मिल गया। वे 15 दिन से इलाज के लिए एसएन और जिला अस्पताल के चक्कर लगा रहे थे। ओपीडी में दूसरे दिन 482 मरीजों को परामर्श दिया गया।

जिला अस्पताल की ओपीडी शुक्रवार से शुरू हो गई है। ओपीडी में दूसरे दिन सुबह से ही मरीज पहुंच गए। डाक्टर से परामर्श के बाद खून सहित अन्य जांच और एक्सरे कराने के लिए मरीजों की लाइन लगी रही। प्रमुख अधीक्षक डा. अशोक अग्रवाल ने बताया कि मरीज और तीमारदारों को मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच कराई जा रही है। पैर में चोट लग गई थी। एसएन की टेलीमेडिसिन ओपीडी पर फोन कर परामर्श लिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। यहां अच्छी तरह से डाक्टर ने देख लिया।

संजीव कुमार, चित्रा टाकीज हाथ में चोट लग गई थी, डाक्टर ने एक्सरे कराने के लिए कहा। यहां एक्सरे हो गया, मरीजों की संख्या अधिक रही।

अब्दुल हमीद, लोहामंडी, ओपीडी के पर्चे बनवाने में भी कोई परेशानी नहीं हुई, कम मरीज आ रहे हैं। इससे परेशानी नहीं हो रही है।

नाजिया, लोहामंडी एक रुपये के पर्चे पर डाक्टर के परामर्श के साथ ही दवाएं भी मिल गईं।

नाजरीन तेलीपाड़ा सीए इंस्टीट्यूट में लगा वैक्सीन कैंप: संजय प्लेस स्थित द इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स आफ इंडिया (आइसीएआइ) की आगरा शाखा में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। सीएमओ कार्यालय के सहयोग लगाए गए शिविर में सीए सदस्य, सीए विद्यार्थियों व उनके स्वजन ने वैक्सीन लगवाई।

उद्घाटन शाखा अध्यक्ष आशीष जैन व उपाध्यक्ष गौरव बंसल ने की। आगरा सिकासा अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, सचिव दीपिका मित्तल, कोषाध्यक्ष सौरभ नारायण सक्सेना, शरद पालीवाल आदि मौजूद रहे। कैंप में कम्युनिटी हेल्थ आफिसर रविद्र मीना, प्रियंका आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी