शर्मनाक: LKG की बच्‍ची से दरिंदगी, गुस्‍साई भीड़ ने जमकर पीटा Agra News

साइकिल सवार युवक ने लिफ्ट के बहाने ले जाकर की शर्मनाक करतूत गिरफ्तार। चीखपुकार पर जुटे ग्रामीणों ने पीटकर आरोपित को पुलिस के सुपुर्द किया मुकदमा दर्ज।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 10:08 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 10:08 AM (IST)
शर्मनाक: LKG की बच्‍ची से दरिंदगी, गुस्‍साई भीड़ ने जमकर पीटा Agra News
शर्मनाक: LKG की बच्‍ची से दरिंदगी, गुस्‍साई भीड़ ने जमकर पीटा Agra News

आगरा, जेएनएन। दादी के साथ शादी से लौट रही एलकेजी की छात्रा के साथ साइकिल सवार युवक ने दुष्कर्म किया। चीखपुकार पर खेतों में काम कर रहे लोगों ने उसे दबोचकर जमकर पीटा। बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जगनेर के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची के पिता चंडीगढ़ में नौकरी करते हैं। बच्ची यहां अपने दादा, दादी और मां के साथ रहती है। स्वजनों के मुताबिक सोमवार की दोपहर बच्ची अपनी दादी के साथ एक शादी में शामिल होकर लौट रही थी। बस से उतरकर दोनों पैदल ही तीन किलोमीटर दूर स्थित घर जा रही थीं। रास्ते में उन्हें साइकिल सवार अजय (18) मिला। दादी ने उसे रुकवाकर छह साल की बेटी को घर तक छोडऩे को कहा। इस पर वह तैयार हो गया। आरोप है कि कुछ दूर जाकर अजय ने सड़क किनारे साइकिल रोकी और बच्ची को खेत में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। चीखपुकार मचने पर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग पहुंच गए। उन्होंने अजय को दबोच लिया और जमकर पीटा। सूचना देकर पुलिस को बुलाया और उसे सुपुर्द कर दिया। सीओ खेरागढ़ प्रदीप कुमार के मुताबिक आरोपित अजय निवासी डहगवां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बच्ची को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है।

दहशत में मासूम, रोए जा रही

दरिंदगी के बाद छह साल की बच्ची बेहद डरी हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्वजन उसे पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल ले गए। स्वजनों के मुताबिक बच्ची रोए जा रही है। सोते समय अचानक बेड पर उठकर बैठ जाती है। अस्पताल कर्मी उसके इलाज में जुटे हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी