पुलिस फेसबुक पर करती रही फोटो शेयर, इधर चोरों ने दिखा दी करामात

मथुरा में दो आभूषणों की दुकानों पर लाखों रुपये के चांदी, सोने के जेवर चोरी। एक किराना स्टोर को भी बनाया निशाना, अफसर मौके पर पहुंचे।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 12:03 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 12:03 PM (IST)
पुलिस फेसबुक पर करती रही फोटो शेयर, इधर चोरों ने दिखा दी करामात
पुलिस फेसबुक पर करती रही फोटो शेयर, इधर चोरों ने दिखा दी करामात

 आगरा, जेएनएन। सर्द रात में अचानक पड़े कोहरे में जब पुलिस रात्रि गश्त के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थी तो चोरों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को सलामी देते हुए कोतवाली क्षेत्र में तीन दुकानों को अपना निशाना बना डाला। दो ज्वैलर्स की दुकानों से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी सहित एक परचून की दुकान से हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

मथुरा के कोतवाली क्षेत्र के धौली प्याऊ क्षेत्र में चोरों ने घने कोहरे का फायदा उठते हुए तीन दुकानों को एक साथ निशाने पर लिया। चोर सबसे पहले चंचल ज्वैलर्स के यहां पहुंचे और जैक लगाकर शटर को ऊपर उठाया और दुकान में प्रवेश कर गए। चंचल ज्वैलर्स से चोर ढाई किलो चांदी, 22 ग्राम सोना, सात हजार रुपये चोरी कर ले गए। चंचल का आवास दुकान के पीछे ही है। इसके बाद चोरों ने सदर बाजार निवासी अशोक ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बनाया, यहां से कितना सामान गया इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। चोरों ने खंडेलवाल प्राॅवीजन स्टोर के पीछे का लकड़ी का दरवाजा तोड़ा और दुकान में प्रवेश कर गए। इस दौरान दुकान के ऊपर रह रहे दुकान मालिक कन्नू को कानों-कान खबर नहीं लगी। चोर यहां गल्ले से पंद्रह हजार रुपये और 25 हजार रुपये का सामान ले गए। सुबह छह बजे जब चोरी की सूचना लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ सिटी विजय शंकर मिश्र और एसपी सिटी श्रवण कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी