कब्जा हटवाने के दौरान महिला पुलिसकर्मी के सिर पर मारा डंडा, घायल

बसई अरेला के सबोरा गांव में राजस्व टीम के साथ पहुंची थी पुलिस आरोपित को किया गिरफ्तार मुकदमा दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:25 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:25 AM (IST)
कब्जा हटवाने के दौरान महिला पुलिसकर्मी के सिर पर मारा डंडा, घायल
कब्जा हटवाने के दौरान महिला पुलिसकर्मी के सिर पर मारा डंडा, घायल

जागरण टीम, आगरा। बसई अरेला क्षेत्र में अवैध कब्जा मुक्त कराने गई राजस्व टीम के साथ मौजूद महिला पुलिसकर्मी के सिर पर युवक ने डंडा मार दिया। इससे वह घायल हो गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

बसई अरेला के गांव सबोरा निवासी सिद्धार्थ सिंह ने एक माह पूर्व एसडीएम बाह अब्दुल बासत से शिकायत की थी। कहा था कि उन्होंने दो वर्ष पूर्व साढ़े नौ बीघा खेत किराए पर बीधापुरा निवासी राधेश्याम को दिया था। आरोप है कि राधेश्याम ने खेत पर कब्जा कर लिया है। शिकायत की जांच को 15 दिन पूर्व एसडीएम पहुंचे। उन्होंने राधेश्याम को कब्जा हटाने के निर्देश दिए लेकिन उसने कब्जा नहीं हटाया। दोबारा इसकी शिकायत पर मंगलवार को राजस्व टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस जेसीबी से खेत पर बनी झोपड़ी को हटा रही थी तभी राधेश्याम का बेटा कीर्तिराम पहुंच गया। विरोध पर महिला पुलिसकर्मी रश्मि से उसका विवाद हो गया। उसने रश्मि के सिर पर डंडा मार दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपित को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। चारा काटने के विवाद में मारपीट, दंपती समेत चार घायल

जागरण टीम, आगरा। चारा काटने के विवाद में हुई मारपीट में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। घटना के दौरान एक युवक का तमंचा लहराते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। फतेहाबाद के गांव भोलपुरा निवासी गुट्टीलाल पक्ष के सुभाष का आरोप है कि गांव की ही महिला उनके खेत से चारा काट रही थी। इसके विरोध पर उसके पक्ष के लोग पहुंच गए। उन्होंने हमला बोल दिया। घटना में गुट्टीलाल, उनकी पत्‍‌नी रूमा देवी, बेटी रजनी और बेटा सुभाष घायल हो गए। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल में तमंचा लहराते युवक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी