अागरा में हत्या कर फेंकी युवती की नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने अज्ञात में किया अंतिम संस्कार

एत्मादपुर के झरना नाले के जंगल में 29 मई को मिली थी बोरे में बंद लाश। नीली जींस आसमानी व नीले रंग की टीशर्ट पहने थी। युवती की उम्र करीब 25 साल थी। चादर में लपेटने के बाद बोरे में किया था बंद।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 11:41 AM (IST)
अागरा में हत्या कर फेंकी युवती की नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने अज्ञात में किया अंतिम संस्कार
यमुना एक्‍सप्रेस वे पर मिली युवती की लाश का पुलिस ने अज्ञात में अंतिम संस्‍कार कर दिया है। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्मादपुर में झरना नाला के जंगल में हत्या करके फेंकी युवती की तीन दिन बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी।बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने युवती का अज्ञात में अंतिम संस्कार कर दिया। इससे पहले 27 मई को सिकंदरा इलाके में भी युवती की हत्या करके फेंका गया शव मिला था। हत्यारों ने युवती को जलाकर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया था। दोनों हत्याकांड का पर्दाफाश पुलिस के लिए अब चुनौती बने हुए हैं।

एत्मादपुर में झरना नाला के जंगल में 29 मई को बोरे में बंद लाश मिली थी। युवती की हत्या के बाद लाश को चादर में लपेटकर बोरे में रखा गया था। शव दो से दिन पुराना था। घटनास्थल यमुना एक्सप्रेस वे से लगा होने के चलते आशंका है कि हत्यारे उसे किसी दूसरे शहर से यहां लाकर फेंक गए।इससे कि उसकी पहचान न हो सके। युवती का पुलिस अज्ञात में अंतिम संस्कार करके इस राज को हमेशा के लिए दफन कर दे।

युवती की उम्र लगभग 25 साल थी।वह नीली जींस, आसमनी व नीली टीशर्ट पहने थी। पुलिस के अनुसार मृतका की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। उसका डीएनए सैंपल सुरक्षित रखा गया है।इससे पहले 27 मई को सिकंदरा इलाके में बिचपुरी मार्ग पर अंसल कोर्टयार्ड के पास जंगल में अज्ञात युवती की लाश मिली थी। उसकी उम्र भी 25 साल थी। वह सलवार सूट पहने थी।उक्त युवती की भी शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने अज्ञात में अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने उसका स्केच भी तैयार कराया है। इसे आसपास के जिलों में भेजा है। 

chat bot
आपका साथी