मेरठ के कुख्यात अजय हिटलर गैंग ने किया था नौवीं के छात्र का अपहरण Agra News

प्रतापपुरा चौराहा से कार समेत ले गए थे एलआइसी एजेंट के पुत्र को। गैंग का एक सदस्‍य पुलिस के हत्‍थे चढ़ा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 06:51 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 06:51 PM (IST)
मेरठ के कुख्यात अजय हिटलर गैंग ने किया था नौवीं के छात्र का अपहरण Agra News
मेरठ के कुख्यात अजय हिटलर गैंग ने किया था नौवीं के छात्र का अपहरण Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रतापपुरा चौराहे से 17 जून को सरेशाम भारतीय जीवन बीमा निगम के एजेंट डीके उपाध्याय के पुत्र के अपहरण की दुस्साहसिक वारदात को मेरठ के कुख्यात अजय हिटलर और उसके गैंग ने अंजाम दिया था। शहरभर में नाकेबंदी और पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते अपहरणकर्ता छात्र को खंदौली क्षेत्र में छोड़ भागे थे।

एलआइसी एजेंट डीके उपाध्‍याय के पुत्र व सेंट जॉर्जिस इंटर कॉलेज के छात्र अर्पित उपाध्‍याय का अपहरण उस समय किया गया था, जब वह प्रतापपुरा चौराहा पर पिता के साथ नई कार में सीट कवर डलवाने गया था। तभी मौका पाकर बदमाशों ने कार समेत छात्र का अपहरण कर लिया था। इस मामले में थाना रकाबगंज पुलिस को सफलता मिली है। अपहरणकर्ताओं का साथी दीपक सिरोही पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया है। यह थाना साहिबाबाद, जनपद गाजियाबाद का रहने वाला है। पुलिस ने उससे एक तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। दीपक ने पुलिस को बताया कि पूर्व में भी गैंग आगरा में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

इस गैंग का सरगना मेरठ के थाना प्रतापपुर क्षेत्र का अजय हिटलर है। इस पर कई राज्‍यों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। आगरा से छात्र का अपहरण्‍ा करते भागते समय बदमाश रास्‍ता भटक गए थे। अपहरण में शामिल अजय हिटलर, बबलू समेत तीन अन्य बदमाशो की तलाश में अब पुलिस जुट गई है।  

chat bot
आपका साथी