ताजनगरी में तीन दिन रहेंगी राज्यपाल, होने लगीं तैयारियां Agra News

नौ अक्टूबर को आ जाएंगी राज्‍यपाल यहां। 11 को आंबेडकर विवि के दीक्षा समारोह में होंगी शामिल। ताजमहल के दीदार के साथ विश्वविद्यालय का करेंगी निरीक्षण।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 08 Oct 2019 08:41 AM (IST) Updated:Tue, 08 Oct 2019 08:41 AM (IST)
ताजनगरी में तीन दिन रहेंगी राज्यपाल, होने लगीं तैयारियां Agra News
ताजनगरी में तीन दिन रहेंगी राज्यपाल, होने लगीं तैयारियां Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। आंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षा समारोह में शामिल होने के लिए नौ अक्टूबर को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आगरा आ जाएंगी। वह 11 अक्टूबर को दीक्षा समारोह की अध्यक्षता करेंगी, रात को फीरोजाबाद के लिए रवाना होंगी।

विवि का दीक्षा समारोह 11 अक्टूबर को है। समारोह के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा होंगे। समारोह की अध्यक्षता कुलाधिपति राज्यपाल आनंद बेन पटेल करेंगी। वे नौ अक्टूबर रात को आ जाएंगी, 10 अक्टूबर को ताजमहल, आगरा किला और फतेहपुर सीकरी का भ्रमण करेंगी। 11 अक्टूबर को विवि के दीक्षा समारोह में शामिल होंगी, वे विवि का निरीक्षण भी कर सकती हैं। उनके तीन दिन के कार्यक्रम को देखते हुए विवि प्रशासन तैयारी में जुटा है।

स्वास्थ्य विभाग ने कराई फॉगिंग

राज्यपाल के तीन दिवसीय कार्यक्रम को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को सर्किट हाउस और पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में फॉगिंग कराई। जिला मलेरिया अधिकारी आरके दीक्षित के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जलभराव वाले स्थानों पर फॉगिंग करने के साथ सफाई रखने के निर्देश दिए। 

chat bot
आपका साथी