आगरा में युवती को घर से फोरच्यूनर में डालकर ले गए दबंग, दुष्कर्म का आरोप

युवती ने भाई को फोन करके दी सूचना पुलिस ने आरोपितों के घर से बरामद की गई युवती। खुद को पूर्व विधायक का रिश्तेदार बताता है आरोपित दो आरोपितों को पुलिस हिरासत में। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला बता रहे दुकान के किराए का विवाद नहीं लिखा गया मुकदमा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 10:57 AM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 10:57 AM (IST)
आगरा में युवती को घर से फोरच्यूनर में डालकर ले गए दबंग, दुष्कर्म का आरोप
आगरा में दबंग युवती को रविवार रात को उठाकर ले गए। पुलिस ने युवती को मुक्‍त कराया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र में रविवार रात को एक दबंग ने युवती को उसके घर से उठा लिया। फोरच्यूनर गाड़ी में डालकर आरोपित और उसका साथी युवती को ले गए। युवती के स्वजन घर पहुंचे तो तलाश शुरू की। देर रात युवती की काल आने पर उन्हें जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस की मदद से युवती को आरोपित के घर से बरामद कराया। आरोपित और उसके एक साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पीड़ित ने घटना के संबंध में थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है। युवती ने दबंगों पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। 

घटना रात 11.30 बजे की है। एत्माद्दौला क्षेत्र की युवती अपने घर में अकेली थी। परिवार के लोग शादी समारोह में गए थे। युवती के भाई ने बताया कि ट्रांस यमुना कालोनी निवासी दबंग अपने एक साथी के साथ फोरच्यूनर गाड़ी से युवती के घर पहुंचा। उसने घर से युवती को खींचकर अपनी गाड़ी में डाल लिया और उसको ले गया। रात दो बजे परिवार के सदस्य घर पहुंचे तो युवती घर में नहीं मिली। उन्होंने आसपास तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। रात तीन बजे भाई के मोबाइल पर युवती की काल आई। उसने बताया कि ट्रांस यमुना कालोनी में एक घर में उसे बंधक बनाकर रखा गया है। युवती के बताए पते पर भाई पहुंचा और यूपी 112 पर सूचना दे दी। इसके बाद यूपी 112 की पीआरवी वहां पहुंची। पुलिसकर्मियों ने युवती को आरोपित के घर से बरामद किया। दबंग और उसके साथी को भी हिरासत में ले लिया। आरोपित की गाड़ी से संदिग्ध वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। युवती ने आरोपित पर मारपीट और जाति सूचक शब्द बोलकर गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया है। तड़के युवती के भाई ने आरोपितों के खिलाफ थाना एत्माद्दौला में तहरीर दे दी। पुलिस अभी इस मामले को दुकान के किराए का विवाद मान रही है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला सत्यदेव शर्मा का कहना है कि युवती के भाई ने जिस युवक पर आरोप लगाया है, वह पहले से परिचित है। युवती के भाई ने आरोपित की दुकान का किराया नहीं दिया है। उसका विवाद सामने आया है। अभी मामले की जांच की जा रही है।

गाड़ी पर लिखा पूर्व विधायक

पीड़िता का कहना है कि आरोपित की गाड़ी पर पूर्व विधायक लिखा हुआ है। आरोपित ने अपने चाचा की भी धमकी दी थी। अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देगा।

chat bot
आपका साथी