Road Accident: आगरा के कुंडौल में कंटेनर से टकराई कार, चार की मौत

आगरा फतेहाबाद रोड पर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा। हादसे में कार सवार तीन युवकों के साथ साइकिल सवार युवक की भी हुई मौत। एक ही गांव के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 10:15 AM (IST)
Road Accident: आगरा के कुंडौल में कंटेनर से टकराई कार, चार की मौत
कुंडौल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

आगरा, जागरण संवाददाता।  आगरा के कुंडौल में साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कंटेनर से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन युवकों और साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद कंटनेर छोड़कर चालक मौके से भाग गया। 

डौकी के कुंडाैल में पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर इयोन कार से तीन युवक निकले थे। तभी आगरा-फतेहाबाद रोड पर फतेहाबाद की ओर से तेज रफ्तार कंटेनर आ गया। सामने से एक साइकिल सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार कंटेनर से टकरा गई। साइकिल सवार भी दोनों वाहनों के बीच में आ गया। एसपी पूर्वी बैंकट अशोक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। दोनों वाहनों की चपेट में आए साइकिल सवार को गंभीर हालत में पुलिस अस्पताल लेकर गई। वहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया। कार सवार युवकों की शिनाख्त कुंडौल निवासी 18 वर्षीय प्रवीण, 18 वर्षीय आकाश और 20 वर्षीय कल्ला के रूप में हुई। साइकिल सवार की शिनाख्त कुंडौल निवासी 36 वर्षीय रसीदी के रूप में हो गई। कंटेनर छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। एक ही गांव के चार लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी