सोनी पर सुपर डांसर शो में टॉप 11 में पहुंचा एटा का 'रॉबिन हुड' जय चौहान

छात्र जय ने जब सुपर डांसर में पहली बार ऑडीशन दिया तो उसे बाहर कर दिया गया था, लेकिन जजों की ज्यूरी के विशेष आमंत्रण पर उसे बुलाया गया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 12:49 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 12:49 PM (IST)
सोनी पर सुपर डांसर शो में टॉप 11 में पहुंचा एटा का 'रॉबिन हुड' जय चौहान
सोनी पर सुपर डांसर शो में टॉप 11 में पहुंचा एटा का 'रॉबिन हुड' जय चौहान
आगरा, जेएनएन। सोनी चैनल पर इन दिनों चल रहे सुपर डांसर रीयल्टी शो में एटा का 'रॉबिन हुडÓ जय चौहान टॉप 11 में पहुंच चुका है। पिछले एपिसोड में एक प्रतियोगी को बाहर किए जाने के बाद अब कुल प्रतियोगियों की संख्या 11 रह गई है। जय इन दिनों जिले में चैरिटी के कार्यक्रम कर रहा है।
रीयल्टी शो में जय को निरंतर मिल रही बढ़त को लेकर यहां उसके प्रशंसक खुश हैं। मध्यम वर्गीय परिवार से निकले इस बालक ने पिछले वर्ष दक्षिण भारत के कई चैनलों पर अपने डांस का लोहा प्रतियोगियों को मनवा दिया था। इसके बाद सोनी चैनल के सुपर डांसर शो में उसका चयन हो गया। चैनल पर उसे एटा का रॉबिन हुड टाइटिल दिया गया है। ट््यूलिप स्कूल के छात्र जय ने जब सुपर डांसर में पहली बार ऑडीशन दिया तो उसे बाहर कर दिया गया था, लेकिन जजों की ज्यूरी के विशेष आमंत्रण पर उसे बुलाया गया। इसके बाद उसने धूम मचा दी और सीढ़ी दर सीढ़ी चढ़ता गया। टॉप 11 में पहुंचने पर जय का पूरा परिवार खुश है। उसने मीडिया से बातचीत में कहा कि डांस को ही उसने अपना ध्येय बना लिया है। जय के पिता कमलेश ने कहा कि जिले में चैरिटी के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिनमें जय भाग ले रहा है। 
chat bot
आपका साथी