स्कूटी में जबर्दस्त धमाका और आगरा में दो लोगों के चीथड़े उड़ गए

ताजनगरी आगरा में धाकरान चौराहे पर चलती स्कूटी में विस्फोट हो गया और देखते ही देखते दो लोगों के शरीर के चीथड़े उड़ गए। कुछ और लोग जख्मी हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 08 Oct 2017 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 09 Oct 2017 08:30 AM (IST)
स्कूटी में जबर्दस्त धमाका और आगरा में दो लोगों के चीथड़े उड़ गए
स्कूटी में जबर्दस्त धमाका और आगरा में दो लोगों के चीथड़े उड़ गए

आगरा (जेएनएन)। एमजी रोड पर रविवार शाम स्कूटी में रखे पटाखों में भयानक विस्फोट हो गया। घटना में स्कूटी सवार दोनों युवकों के चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना शक्तिशाली था कि एक युवक का शव टुकड़ों में बंट गया और दूसरे का शव युवक का शव सड़क की दूसरी ओर जा गिरा। विस्फोट की चपेट में आकर पांच राहगीर भी झुलस गए। पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंच गए। 

घटना रविवार शाम 4.15 बजे की है। कलक्ट्रेट की ओर से स्कूटी पर दो युवक सुभाष पार्क की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पीछे बैठा युवक प्लास्टिक का बोरा पकड़े हुए था। दूसरा बोरा स्कूटी चला रहे युवक के पैरों के पास रखा था। धाकरान चौराहे पर स्कूटी असंतुलित हुई और स्लिप होकर गिर पड़ी। इसके बाद उसमें जोरदार धमाका हुआ। विस्फोट में दोनों युवकों के चीथड़े उड़ गए। एक का क्षत-विक्षत शव स्कूटी के पास पड़ा रह गया, जबकि दूसरे का शव हवा में उछलकर सड़क की दूसरी ओर जाकर गिरा। 

विस्फोट के बाद आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई और दुकानें बंद हो गईं। एसएसपी अमित पाठक, एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह भी फोर्स और डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंच गए। कई घंटे तक रोड बंद कर फॉरेंसिक टीम ने जांच की। मौके पर कुछ जिंदा पटाखे और उनके अवशेष पड़े थे।

यह भी पढ़ें: राजधानी एक्सप्रेस से टकराकर चीथड़ों में ट्रैक पर बिखर गया सांड़, बड़ा हादसा टला

मौके पर मिले आधार कार्ड से एक युवक की शिनाख्त अजय कुमार निसवानी निवासी आवास विकास कॉलोनी, सेक्टर एक के रूप में हुई। दूसरा मृतक नई आबादी, किरोड़ीराम की बगीची, नगला अजीता निवासी सनी है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पटाखों से हुए धमाके में दो लोगों की मौत हुई है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में पुलिस बूथ के अंदर मानसिक विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी