Agra News: बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को लूटा, दहशत ऐसी कि दो दिन बाद रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा पीड़ित

Agra News आगरा में हुई दुस्साहसिक वारदात। सर्राफा कारोबारी पर तमंचा तान बदमाशों ने 60 ग्राम सोना और स्कूटर लूट लिया। हरीपर्वत क्षेत्र सेंट पीटर्स मार्ग की घटना। दहशत के चलते 2 दिन बाद थाने पहुंचा सर्राफा कारोबारी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2023 01:20 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 01:29 PM (IST)
Agra News: बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को लूटा, दहशत ऐसी कि दो दिन बाद रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा पीड़ित
Agra News: हरीपर्वत क्षेत्र में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को लूटा।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने 18 मार्च की शाम को सर्राफा कारोबारी को तमंचे के बल पर लूट लिया। उसका 60 ग्राम सोना और स्कूटर लूट लिया। कारोबारी ने सोमवार को थाने पहुंच कर तहरीर दी है।

दो दिन पहले हुई थी वारदात

मामले के अनुसार पश्चिमपुरी निवासी सर्राफा कारोबारी मुकुल गोयल की किनारी बाजार में दुकान है। वह 18 मार्च की शाम को दुकान बंद करके एक्टिवा से घर लौट रहे थे। रास्ते मैं बाइक सवार बदमाश पीछे लग गए। हरीपर्वत में सेंट पीटर्स -गायत्री पब्लिक स्कूल मार्ग पर कारोबारी को अकेला देख बदमाशों ने रोक लिया। उसकी घड़ी और 60 ग्राम सोना एवं एक्टिवा लूट ली।

विरोध करने पर ताना तमंचा

व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया। कारोबारी पुलिस को सूचना दिए बगैर घर लौट आया। परिचितों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने कारोबारी को साहस दिया। जिसके बाद सोमवार को कारोबारी ने हरीपर्वत थाने पहुंचकर लूट की घटना की जानकारी दी। मामले में हरीपर्वत थाने पर तहरीर दी है। 

chat bot
आपका साथी