Agra: अखिलेश का योगी पर हमला, बोले- विदेश के उद्योगपतियों को बुला रहे हैं, लेकिन म्यूजियम के लिए नहीं है बजट

Akhilesh Yadav in Agra सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को निजी कार्यक्रम में शामिल होने आगरा पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि विदेश के उद्योगपतियों को बुला रहे हैं जबकि आगरा के मुगल म्यूजियम के लिए बजट नहीं है। इसके अलावा...

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 04:57 PM (IST)
Agra: अखिलेश का योगी पर हमला, बोले- विदेश के उद्योगपतियों को बुला रहे हैं, लेकिन म्यूजियम के लिए नहीं है बजट
Agra: अखिलेश का योगी पर हमला, बोले- म्यूजियम के लिए नहीं है बजट : जागरण

आगरा, जागरण संवाददाता: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को होटल जेपी पैलेस में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा को मायावी और चमत्कारी बताया कहा कि वे लोग कब क्या कह दे और क्या कर दे कोई तय नहीं। श्रीरामचरितमानस पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछूंगा शूद्र कौन है।

उत्तर प्रदेश में विकास के संबंध में उन्होंने कहा कि यह सब समाजवादी पार्टी की पहले से तैयारी है, उसे आगे बढ़ाया जा रहा है।

विदेशों से निवेश के संबंध में कहा कि विदेश के उद्योगपतियों को बुला रहे हैं, जबकि आगरा के मुगल म्यूजियम के लिए बजट नहीं है।

जातिगत जनगणना को लेकर उन्होंने कहा- जो लोग कहते हैं कि जातीय जनगणना नहीं हो सकती, सरकार से हट जाएं. तीन महीने में अगर जातीय जनगणना ना करके दिखाएं समाजवादी लोग तो बताइएगा।

इसके अलावा अखिलेश ने कहा-

ये जितनी भी मेट्रो बन रही है उत्तर प्रदेश में- लखनऊ में, आगरा में, कानपुर में, नोएडा-ग्रेटर नोएडा में, ग़ाज़ियाबाद में ये समाजवादियों की देन है। समाजवादियों ने अगर मेट्रो उस समय नहीं दी होती तो शायद ये सरकार उस काम को भी नहीं कर पाती। और उसका उदहारण है 'वाराणसी'

वाराणसी का पूरा डीपीआर प्रोजेक्ट सब कुछ दे दिया था लेकिन इस सरकार ने सब कुछ अधूरा छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी